फिर याद आई नानी की कहानी !    मौन के वृक्ष पर शांति के फल !    शांति रसायन बनाने का विज्ञान योग !    पांडवों के अज्ञातवास का साक्षी पचोवन !    प्रशंसा का इंद्रजाल !    व्रत-पर्व !    129 नये मामले, ठीक होने की दर कम !    रिसर्च से पुष्टि, पशुओं में नहीं फैलता कोरोना !    हल्दीयुक्त दूध कोरोना रोकने में कारगर !    ऑनलाइन पाठशाला में मुक्केबाजों के अभिभावक भी शामिल !    

करतारपुर गलियारे पर पाकिस्तान का नापाक इरादा बेनकाब : कैप्टन अमरेंद्र

Posted On December - 2 - 2019

चंडीगढ़, 1 दिसंबर (ट्रिन्यू)
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि करतारपुर गलियारे के बारे में पाकिस्तान के एक वरिष्ठ मंत्री के खुलासे ने इस पहल के पीछे इस्लामाबाद के नापाक इरादों को उजागर कर दिया है।
पाकिस्तान के एक वरिष्ठ मंत्री ने कहा है कि करतारपुर गलियारे को खोलना, वहां के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की सोच है और इससे भारत को नुकसान होगा।
सिंह ने पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद की स्वीकारोक्ति पर गहरी चिंता प्रकट की और कहा कि मुद्दे पर उनके रुख की पुष्टि करते हुए राशिद ने गलियारे के पीछे की पाकिस्तान की पूरी सोच को उजागर कर दिया है। मुख्यमंत्री ने राशिद के बयान पर कड़ी आपत्ति जतायी, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘गलियारा हमेशा भारत को नुकसान पहुंचाएगा।’ गलियारा खोले जाने को भारत की सुरक्षा और अखंडता के लिए खतरा बताए जाने पर सिंह ने पाकिस्तान को भारत के खिलाफ किसी भी तरह के दुस्साहस का प्रयास नहीं करने के लिए आगाह किया। पंजाब के मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा कि उन्होंने हमेशा कहा है कि एक सिख होने के नाते गलियारा खोले जाने पर वह बहुत खुश हैं, लेकिन भारत के समक्ष खतरे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।
सिद्धू को भी सतर्कता बरतने को कहा
उन्होंने सिद्धू से भी सतर्कता बरतने का अनुरोध करते हुए कहा कि क्रिकेटर रह चुके पाक प्रधानमंत्री से उनकी दोस्ती के कारण इस फैसले को लेकर किसी तरह का नुकसान नहीं होना चाहिए।


Comments Off on करतारपुर गलियारे पर पाकिस्तान का नापाक इरादा बेनकाब : कैप्टन अमरेंद्र
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.