तुर्की से आएगा प्याज !    इंगलैंड के पूर्व कप्तान बॉब विलिस का निधन !    पूर्व सीएम हुड्डा से ईडी ने की 4 घंटे पूछताछ !    स्किल यूनिवर्सिटी में शुरू होगा जर्मन भाषा का कोर्स !    नौसेना ने चीन के पोत को लौटने पर मजबूर किया !    जस्टिस लोया केस दोबारा खोलने की मांग !    अस्वस्थ बताकर केस से हटाने पर भड़के धवन !    चिदंबरम की जमानत याचिका पर फैसला आज !    मारपीट मामले में पूर्व मंत्री को 3 माह की कैद !    पंकजा मुंडे ने अब ‘कमल' की तस्वीर पोस्ट की !    

एक आरोपी पुलिस गिरफ्त में

Posted On December - 4 - 2019

फतेहाबाद, 3 दिसंबर (निस)
गांव रूपांवाली में लड़की की शादी की पूर्व रात्रि को जागो कार्यक्रम में रिश्तेदारों के बीच कहासुनी के बाद युवक की थापी से हत्या के एक आरोपी गग्गी उर्फ विपुल निवासी संगरूर (पंजाब) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है।
गौरतलब है कि गत एक दिसंबर को गांव रूपांवाली निवासी सेठ रामलाल की बेटी लवली की शादी टोहाना के एक मैरिज पैलेस में होनी थी। शादी की पूर्व रात्रि 30 नवंबर को गांव रूपांवाली में ही घर पर लेडीज संगीत व जागो प्रोग्राम किया गया था। बताया गया है कि रात को गांव में जागो निकालते समय लड़की के चचेरे भाई व मौसेरे भाइयों में आपसी कहासुनी हो गई। बताया गया है कि रात को एकबारगी तो उपस्थित लोगों ने समझा-बुझा कर दोनों पक्षों को शांत कर दिया था। जांच अधिकारी मुताबिक इसके अगली सुबह रविवार को लड़की का चचेरा भाई देसराज गांव में ही पानी लेने जा रहा था। इसी बीच दूसरे पक्ष के चार युवकों ने आकर उसे घेर लिया, जिसमें तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया अथवा एक ने कपड़े धोने वाली लकड़ी की थापी से सीधे उसके सिर पर वार कर दिया। इससे देसराज बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। इसपर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे उठाकर उपचार के लिए टोहाना अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों लड़की के मौसेरे भाई पंजाब के संगरूर जिला के गांव छाजली निवासी सोनू व गग्गी, टोहाना निवासी ओमप्रकाश व संदीप कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया था। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।


Comments Off on एक आरोपी पुलिस गिरफ्त में
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.