संविधान के 126वें संशोधन पर हरियाणा की मुहर, राज्य में रिजर्व रहेंगी 2 लोकसभा और 17 विधानसभा सीट !    गुस्साये डीएसपी ने पत्नी पर चलायी गोली !    गांवों में विकास कार्यों के एस्टीमेट बनाने में जुटे अधिकारी !    जो गलत करेगा परिणाम उसी को भुगतने पड़ेंगे : शिक्षा मंत्री !    आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 9.50 लाख हड़पे !    लख्मीचंद पाठशाला से 2 बच्चे लापता !    वास्तविक खरीदार को ही मिलेगी रजिस्ट्री की अपाइंटमेंट !    वायरल वीडियो ने 48 साल बाद कराया मिलन !    ऊना में प्रसव के बाद महिला की मौत पर बवाल !    न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ शाॅ का शतक !    

इमीग्रेशन कंपनी में मिला महिला संचालक का शव

Posted On December - 13 - 2019

मोहाली, 12 दिसंबर (निस)
खरड़ स्थित देसूमाजरा में इमीग्रेशन कंपनी चलाने वाली महिला का शव बृहस्पतिवार शाम को उसके कार्यालय में टेबल के नीचे मिला। मुंह व नाक खून से लथपथ थे। मृतका की पहचान रसूलपुर (चमकौर साहिब) निवासी शरणजीत कौर (37) के रूप में हुई है। सदर थाना पुलिस ने धारा-174 के तहत कार्रवाई की। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है।
बताया गया है कि शरणजीत कौर ने कुछ दिन पहले ही पार्टनर और फाजिल्का निवासी गुरप्रीत सिंह राय के साथ मिलकर खरड़ रोड पर बेस्ट सर्विस ऑफ सक्सेस इमीग्रेशन व वीजा कंसल्टेंट कंपनी खोली थी। वहां के कर्मचारी गुरदीप व ईशा बृहस्पतिवार सुबह से ही शरणजीत कौर को फोन कर रहे थे। गुरदीप ने बताया कि पौने 12 बजे शरणजीत कौर से उसकी फोन पर बात हुई थी, जिसमें जिन्होंने कहा कि गुरप्रीत सिंह दफ्तर आया हुआ है और वह उसके साथ थाने जा रही है। उसके बाद गुरदीप उसे फोन करता रहा, लेकिन शरणजीत ने फोन नहीं उठाया। बृहस्पतिवार शाम जब कर्मचारी गुरदीप दफ्तर पहुंचा तो शरणजीत की एक्टिवा नीचे खड़ी थी। जबकि दफ्तर के बाहर ताला लगा हुआ था। शक हुआ तो उन्होंने ताला तोड़ दिया। जब वे मेन कैबिन में टेबल के पास पहुंचे तो नीचे शरणजीत कौर का शव पड़ा था और गले में दुप्पटे के गहरे निशान थे और जीभ बाहर आई हुई थी। शव देखकर आशंका जताई गई है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है।


Comments Off on इमीग्रेशन कंपनी में मिला महिला संचालक का शव
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.