कश्मीर में चरणबद्ध तरीके से बहाल होगी इंटरनेट सेवा !    बर्फबारी ने कई जगह तोड़ी तारबंदी !    सुजानपुर में क्रिकेट सब सेंटर जल्द : अरुण धूमल !    पंजाब में नदी जल के गैर-कृषि इस्तेमाल पर लगेगा शुल्क !    जनजातीय क्षेत्रों में ठंड का प्रकोप जारी !    कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या !    सेना का 'सिंधु सुदर्शन' अभ्यास पूरा !    कलाई काटने वाले विधायक ने माफी मांगी !    तेजाखेड़ा फार्म हाउस अटैच !    सूडान में आग 18 भारतीयों समेत 23 की मौत !    

आश्वासन नहीं, आरोपियों को जल्द दो फांसी

Posted On December - 4 - 2019

गोहाना, 3 दिसंबर (निस)

फरीदाबाद में मंगलवार को मानव जनहित एकता परिषद संस्था के पदाधिकारी कैंडल मार्च निकालते हुए। – हप्र

युवा कांग्रेसियों ने हैदराबाद की महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिये कैंडल मार्च निकाला।कैंडल मार्च का नेतृत्त्व हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव मनोज बिचपड़ी ने किया। उन्होंने कहा कि आरोपी अपना अपराध भी स्वीकार कर चुके हैं। सरकार देश की जनता को आश्वासन नहीं, बल्कि आरोपियों को जल्द फांसी पर लटकाये। नवीन रोहिल्ला, दीपक जैन, संदीप गर्ग, दिनेश मलिक, मोनू शर्मा, अशोक, सागर, अजीत, कार्तिक, साहिल, संदीप, अजय मौजूद रहे।

जल्द सुनायी जाये सजा
फरीदाबाद (हप्र) : मानव जनहित एकता परिषद के बैनर तले सैकड़ों युवा-युवतियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। सभी ने एक स्वर में आरोपियों को जल्द कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। संस्था के जिलाध्यक्ष हन्नी बक्शी ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सरकार से मांग की है कि दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दी जाए ताकि आगे ऐसी घटनायें न हो पायें। वहा प्रदेश महासचिव सचिन तंवर, शैली बब्बर, संजीव कुशवाहा, मनीष शर्मा, सुमित रावत, अशोक, राजवती आदि मौजूद रहे।

9 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम
रोहतक (निस) : शहर की एक कालोनी में 9 साल की बच्ची के साथ उसके पिता ने दुष्कर्म किया। पीड़िता को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संबंधित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। डीएसपी का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की दो टीम गठित की गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार शहर की एक कालोनी में रहने वाली बिहार निवासी पति व पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था देर रात आरोपी घर आया और अपनी नौ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

8 साल की बच्ची से रेप का प्रयास

बल्लभगढ़ (निस) : मामा के घर में रह रहे भांजे ने 8 साल की ममेरी बहन को अकेला पाकर रेप का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाए जाने पर आरोपी ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया। शाम को माता-पिता को घर आने पर बच्ची ने सारे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मूलरूप से यूपी के अलीगढ़ में रहने वाले एक व्यक्ति ने ्रशिकायत में बताया कि उनके घर में उनका 20 साल का भांजा भी रोजगार की तलाश में आया हुआ है। आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर रेप का प्रयास किया।


Comments Off on आश्वासन नहीं, आरोपियों को जल्द दो फांसी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.