ब्रैड पिट फिर परेशान !    दादी अम्मा, दादी अम्मा मान जाओ !    हम दोनों !    तलाक को सबसे बुरी चीज़ मानते हैंं सैफ! !    सिल्वर स्क्रीन !    स्ट्रीट डांसर्स थ्री-डी !    सपनों के लिए संघर्ष की कहानी है ‘पंगा’ !    एकदा !    2020 के ट्रेंडिंग मेकअप टिप्स !    बेजान ऑफिस में भरें जान !    

आवारा कुत्तों से निजात को सौंपा मांग-पत्र

Posted On December - 3 - 2019

जीरकपुर, 2 दिसंबर (निस)
आवारा कुत्तों के काटने से परेशान जयपुरिया सनराइज सोसायटी की महिलाएं सोमवार को नगर कौंसिल के दफ्तर पहुंची और अपना मांग-पत्र सौंपा।
इन महिलाओं में शामिल वंदना, निधि, योगिता, कोमल भाटिया, रागिनी, निशा, पिंकी, शिखा, सुमन, अर्चना सक्सेना तथा उषा माथुर ने बताया कि उनकी सोसायटी के पदाधिकारियों ने 13 जुलाई को नगर कौंसिल में आवारा कुत्तों से जुड़ी एक शिकायत दी थी। जिस पर कोई भी कार्यवाही नहीं की थी। उन्होंने बताया कि उनकी सोसाइटी में अब आवारा कुत्तों की समस्या गंभीर रूप धारण कर चुकी है। कुत्ते हर रोज किसी न किसी पर हमला कर देते हैं। सोमवार को सैनेटरी अफसर राजेंद्र सिंह से मिलकर उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है और कहा कि अगर उनकी समस्या का स्थाई समाधान नहीं किया तो वह अपना संघर्ष और तेज करेंगी। सैनेटरी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास कुत्तों को पकड़ने का कोई प्रबंध नहीं है। सरकार ने दो साल पहले कुत्तों की नसबंदी करने के लिए जीरकपुर में एक ऑपरेशन थिएटर को मंजूरी दी थी तथा उसका टेंडर भी लग चुका है लेकिन उसका काम शुरू नहीं किया गया है। इससे संबंधित जानकारी अब उच्च अधिकारी ही दे सकते हैं।


Comments Off on आवारा कुत्तों से निजात को सौंपा मांग-पत्र
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.