तुर्की से आएगा प्याज !    इंगलैंड के पूर्व कप्तान बॉब विलिस का निधन !    पूर्व सीएम हुड्डा से ईडी ने की 4 घंटे पूछताछ !    स्किल यूनिवर्सिटी में शुरू होगा जर्मन भाषा का कोर्स !    नौसेना ने चीन के पोत को लौटने पर मजबूर किया !    जस्टिस लोया केस दोबारा खोलने की मांग !    अस्वस्थ बताकर केस से हटाने पर भड़के धवन !    चिदंबरम की जमानत याचिका पर फैसला आज !    मारपीट मामले में पूर्व मंत्री को 3 माह की कैद !    पंकजा मुंडे ने अब ‘कमल' की तस्वीर पोस्ट की !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On November - 16 - 2019

असीम
एंबर का आरोप
लगता नहीं है कि जाॅनी डेप और एंबर हार्ड के बीच का विवाद वक्त रहते खत्म होगा। इन दोनों के बीच तलाक का मामला आए दिन सुर्खियों में रहता है। अक्सर ही दोनों एक- दूसरे पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं। आरोप पुराने विवाद को लेकर ज्यादा हैं। अब जैसे कि जाॅनी डेप का नया आरोप है कि एंबर हार्ड उन्हें ब्लैकमेल कर अपना मतलब निकालने का काम करती थीं। आखिर ब्लैकमेलिंग का सब्जेक्ट क्या होता था? असल में एंबर अक्सर डेप के ड्रग्स लेने की तस्वीरों को सोशल मीडिया में सार्वजनिक कर देने की धमकी देती थी। बता दें कि जॉनी डेप ड्रग्स लेते थे। डेप के इन आरोपों पर एंबर के वकील कहते हैं कि ये आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। हो सकता है कि एंबर को बदनाम कर लाइम लाइट में आने के लिये डेप चाल चल रहे हैं। असल में मूल बात यह है कि दोनों में जब प्यार हुआ था तो दोनों को एक-दूसरे की त्रुटियां नहीं दिखाई पड़ी थीं। लगता है तब प्यार में दोनों सब कुछ भूल गए थे।
जेन फोन्डा गिरफ्तार
हाल ही में 81 साल की अभिनेत्री जेन फोन्डा को गिरफ्तारी झेलनी पड़ी। ग्रेस एंड फ्रेंकी, मनस्टार इन लाॅ जैसे विख्यात फिल्मों में काम करने वाली जेन जानी मानी पर्यावरण कार्यकर्ता हैं। वैसे उनकी गिरफ्तारी की वजह कोई क्रिमिनल केस नहीं है, बल्कि पर्यावरण बचाओ आंदोलन है। वाॅशिंगटन कैपिटल बिल्डिंग के सामने आंदोलन करते समय पुलिस ने उन्हें वहां से हट जाने के लिए कहा था। लेकिन पर्यावरण को लेकर बराबर सजग रहने वाली जेन ने वहां से हटने से साफ इनकार कर दिया। इसलिये पुलिस ने उन्हें अपनी कस्टडी में ले लिया। जेन ने कहा कि वे अपनी लड़ाई जारी रखेंगी और ज़रूरत पड़ने पर वह हर हफ्ते जेल जाने के लिए भी तैयार हैं।
अनोखी शादी
अभी हाल में अंगूठी के साथ ब्रि लार्सन के एक कैप्टेट मार्वल प्रेमी फैन ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। काॅमिक बुक फेस्टिवल में अचानक ही यह घटना हुई। इस फेस्टिवल में ब्रि अपने प्रशंसकों से मज़े लेकर बातचीत कर रही थीं और घुल मिल रही थीं। अचानक ही एक व्यक्ति उनके घुटने के आगे बैठ गया। इसके बाद अंगूठी का डिब्बा खोलकर सामने खड़े इस प्रेमी ने ब्रि को शादी करने का प्रस्ताव दिया। ब्रि पहले भले ही बुरी तरह से चौंक पड़ी थी। पर बाद में वह एकदम आवेग से भर गई। जाहिर है इतना बहुमूल्य प्रस्ताव पाकर वह अपने फैन को इनकार नहीं कर पाई। उल्लेखनीय है कि ब्रि ने इस समलैंगिक से उनकी शादी में हिस्सा लेने का वादा किया है।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.