एकदा !    जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग खुला !    वैले पार्किंग से वाहन चोरी होने पर होटल जिम्मेदार !    दिल्ली फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 32 गिरफ्तार !    हाईवे फास्टैग टोल के लिये अधिकारी तैनात होंगे !    अखनूर में आईईडी ब्लास्ट में जवान शहीद !    बीरेंद्र सिंह का राज्यसभा से इस्तीफा !    बदरीनाथ के कपाट शीतकाल के लिए बंद !    केटी पेरी, लिपा का शानदार प्रदर्शन !    निर्भया मामला दूसरे जज को भेजने की मांग स्वीकार !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On November - 9 - 2019

असीम

रिचा का इनकार

नेटफ्लिक्स के सैंड्रा बुलक के ‘द बार्ड बक्स’ फिल्म में इसकी प्रस्तुति की दर्शकों ने काफी तारीफ की है। दर्शकों का मत है कि ऐसी सुपरनेचुरल मिस्ट्री फिल्म बहुत कम ही बनती हैं लेकिन इस बीच एक और खबर सुनने को मिली है। इस फिल्म में बाॅलीवुड की अभिनेत्री रिचा चड्ढा के काम करने की भी बात थी। पर सिर्फ अपना चेहरा दिखाने के लिए रिचा किसी हाॅलीवुड फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं है। उनका कहना है,‘ऑफर मिलने के बाद मैंने देखा कि इस फिल्म में मुझे ज्यादा कुछ नहीं करना है। इसलिए मैंने साफ न कह दिया।’ वैसे उनके प्रेमी अली जाफ़र ज़रूर बीच-बीच में हाॅलीवुड में छोटा-मोटा ऑडिशन देते रहते हैं।

क्यों दुखी हैं कैरा
अपने बच्चे को साॅरी बोलना चाहती है अभिनेत्री कैरा नाइटली। इसकी वजह क्लाइमेट चेंज है। सुनने में थोड़ा अटपटा लग सकता है लेकिन गॉसिप में दम है। नाइटली के मुताबिक पृथ्वी रहने लायक नहीं बची है और इसके पीछे सबसे बड़ी जि़म्मेदारी मनुष्य की है। खासतौर से उनकी पीढ़ी के लोग रुपया कमाने के लिए पृथ्वी और पर्यावरण का इस्तेेमाल इस तरह से कर रहे हैं कि आने वाली पीढ़ी के लिए दूषित प्राकृतिक संपदा के अलावा कुछ नहीं बचेगा। कैरा को लगता है कि अपनी इस भूल के लिये उनकी पीढ़ी के लोगों को अगली पीढ़ी के बच्चों से माफी मांगनी पड़ेगी और जो हानि हो चुकी है, उसे सुधारने के लिए अभी से सारी कोशिशें शुरू हो जानी चाहिए। चैरिटी फिनिक्स एट होम से जुड़ी कैरा अपने बच्चे से साॅरी बोलकर इसकी शुरुआत कर रही हैं। पर्यावरण रक्षा के आंदोलन में यह उनका पहला कदम है।

रॉबर्ट पेटिंसन का नया प्यार
गत दिनों मुबई में फिल्म टेनेट की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान दक्षिण मुंबई के एक पांच सितारा होटल में फिल्म के हीरो रॉबर्ड अपनी जीभ का स्वाद बदल रहे थे। कहा जा रहा है कि मुंबई के बटर चिकन ने उनके स्वाद को एकदम बदल दिया है। इधर बटर चिकन के अलावा कोई भी दूसरी चीज़ का स्वाद उनकी जुबान को पसंद नहीं आ रहा है। शूटिंग के अंत में डिनर में या शूट के मध्य में उनसे यह पूछने पर कि वह क्या खाएंगे, उनका एक ही जवाब होता है-बटर चिकन…वैसे भी रॉबर्ट खाने के बेहद शौकीन हैं। हाॅलीवड में उन्हें फूड पार्टीन्सन के तौर पर भी सभी जानते हैं।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.