हिमाचल प्रदेश में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 71वां गणतंत्र दिवस !    राष्ट्रीय पर्व पर दिखी देश की आन, बान और शान !    71वें गणतन्त्र की चुनौतियां !    देखेगी दुनिया वायुसेना का दम !    स्कूली पाठ्यक्रम में विदेशी ज्ञान कोष !    जहां महर्षि वेद व्यास को दिये थे दर्शन !    व्रत-पर्व !    पंचमी पर सिद्धि और सर्वार्थ सिद्धि योग !    गणतन्त्र के परमवीर !    पिहोवा जल रूप में पूजी जाती हैं सरस्वती !    

वार्नर, लाबुशेन ने जड़े शतक

Posted On November - 30 - 2019

एडीलेड में शुक्रवार को पाकिस्तान के विरुद्ध दिन-रात्रि टेस्ट मैच के पहले दिन आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और मार्कस लाबुशेन शतक जमाने के बाद जोश में। -एजेंसी

एडीलेड, 29 नवंबर (एएफपी)
डेविड वार्नर और मार्कस लाबुशेन ने लगातार दूसरे मैच में शतक जड़े जिससे आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दूधिया रोशनी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां शानदार शुरुआत की। बारिश से प्रभावित दिन में आस्ट्रेलिया ने स्टंप उखड़ने के समय एक विकेट पर 302 रन बनाये थे। वार्नर 166 और लाबुशेन 126 रन पर खेल रहे हैं। इन दोनों ने अब तक दूसरे विकेट के लिये 294 रन की साझेदारी की है। यह दिन रात्रि टेस्ट मैच में किसी भी विकेट के लिये सबसे बड़ी भागीदारी है। ब्रिस्बेन में खेले गये पहले टेस्ट मैच में भी वार्नर ने 154 और लाबुशेन ने 185 रन बनाये थे। आस्ट्रेलिया ने यह मैच पारी के अंतर से जीता था। पाकिस्तान को सीरीज़ बराबर करने के लिये इस मैच में जीत जरूरी है लेकिन पहले दिन पूरी तरह से आस्ट्रेलिया का दबदबा रहा। तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास की वापसी और 19 वर्षीय मोहम्मद मूसा के पदार्पण करने से भी कोई असर नहीं पड़ा और ब्रिस्बेन की तरह पाकिस्तान गेंदबाज वार्नर और लाबुशेन के सामने जूझते हुए नजर आये। आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान ने जो बर्न्स (4) को आउट करके शुरू में ही सफलता हासिल की लेकिन इसके बाद उसके गेंदबाज दिन भर सफलता के लिये तरसते रहे। वार्नर ने अब तक अपनी पारी में 19 चौके और लाबुशेन ने 17 चौके लगाये हैं।


Comments Off on वार्नर, लाबुशेन ने जड़े शतक
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.