4 करोड़ की लागत से 16 जगह लगेंगे सीसीटीवी कैमरे !    इमीग्रेशन कंपनी में मिला महिला संचालक का शव !    हरियाणा में आर्गेनिक खेती की तैयारी, किसानों को देंगे प्रशिक्षण !    हरियाणा पुलिस में जल्द होगी जवानों की भर्ती : विज !    ट्रैवल एजेंट को 2 साल की कैद !    मनाली में होमगार्ड जवान पर कातिलाना हमला !    अंतरराज्यीय चोर गिरोह का सदस्य काबू !    एक दोषी की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई 17 को !    रूस के एकमात्र विमानवाहक पोत में आग !    पूर्वोत्तर के हिंसक प्रदर्शनों पर लोकसभा में हंगामा !    

रामपुर बुशहर नगर परिषद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत

Posted On November - 19 - 2019

रामपुर बुशहर में सोमवार को नगर परिषद उपचुनाव में विजयी प्रत्याशी के समर्थक विजय जुलूस निकालते हुए। -निस

रामपुर बुशहर, 18 नवंबर (निस)
नगर परिषद रामपुर बुशहर के वार्ड नंबर-3 में रविवार को हुए उपचुनाव के तहत हुए चुनाव में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार सुमन घागटा ने अपनी प्रतिद्वंद्वी शोभा देवी को भारी मतों के अंतर से हरा दिया। उनका नगर परिषद अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है। इससे पूर्व नगर परिषद के वार्ड-2 से भी कांग्रेस प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिए गए हैं।
वार्ड-3 में करीब 500 मतदाता हैं लेकिन 355 मतदाताओं ने ही अपने मताधिकार का उपयोग किया। सुमन घागटा को 304 मत पड़े जबकि शोभा देवी को मात्र 51 मतों से संतोष करना पड़ा है। नोटा में भी एक मत पड़ा। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्कूल मैदान से लेकर मुख्य बाजार होते हुए दरबार परिसर तक विजय जुलूस निकाकर जश्न मनाया।
दोनों रिक्त पदों पर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की जीत से एक बार फिर नगर परिषद रामपुर में कांग्रेस का बहुमत बन गया है। ऐसे में सुमन घाघटा का नगर परिषद अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है, क्योंकि अध्यक्ष पद महिला के लिए आरक्षित है तथा कांग्रेस समर्थित नगर परिषद में वह अकेली महिला हैं।


Comments Off on रामपुर बुशहर नगर परिषद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.