फिर उठा यमुना नदी पर पुल बनाने का मुद्दा !    कश्मीर में चरणबद्ध तरीके से बहाल होगी इंटरनेट सेवा !    बर्फबारी ने कई जगह तोड़ी तारबंदी !    सुजानपुर में क्रिकेट सब सेंटर जल्द : अरुण धूमल !    पंजाब में नदी जल के गैर-कृषि इस्तेमाल पर लगेगा शुल्क !    जनजातीय क्षेत्रों में ठंड का प्रकोप जारी !    कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या !    सेना का 'सिंधु सुदर्शन' अभ्यास पूरा !    कलाई काटने वाले विधायक ने माफी मांगी !    तेजाखेड़ा फार्म हाउस अटैच !    

पचड़े में कार्तिक की फिल्म

Posted On November - 16 - 2019

आजकल फिल्मों से कोई विवाद न जुड़ा हो तो पता ही नहीं चलता कि वह कब आई और कब चली भी गई। दरअसल इन दिनों कंट्रोवर्सी भी कामयाबी का एक फंडा है जो खराब से खराब फिल्मों को औसत बिजनेस तो दिला ही देती है। ताज़ा चर्चा में है कार्तिक यानी चिंटू त्यागी की अपकमिंग फिल्म ‘ ‘पति -पत्नी और वो।’ ट्रेलर रिलीज़ होते ही इसके एक मुख्य डायलॉग पर ट्विटर वॉर शुरू हो गया। खासकर महिला यूज़र्स ने कार्तिक की जमकर क्लास लगाना शुरू कर दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में ‘पति पत्नी और वो’ को लेकर कहा है कि यह ‘सेक्सिस्ट फिल्म’ नहीं है। दूसरी तरफ फिल्म के ट्रेलर का असर लोगों पर उल्टा ही देखने को मिल रहा है। ‘पति पत्नी और वो’ के कुछ डायलॉग्स को लेकर लोग भड़के हुए हैं। इन डायलॉग्स में लोगों ने मैरिटल रेप से जुड़ी बातों के बचाव पर अपना गुस्सा जताया है। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म 1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का सीक्वल है। ट्रेलर में ‘चिंटू त्यागी’ बने कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग को लेकर लोग मेकर्स पर मैरिटल रेप का बचाव करने का आरोप लगा रहे हैं।
कार्तिक आर्यन के इस डायलॉग पर सवाल खड़ा करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘क्या पति पत्नी और वो का डायलॉग मैरिटल रेप का बचाव कर रहा है।’ वहीं, दूसरे यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘पति पत्नी और वो की पूरी टीम सोचती है कि रेप एक मजाक है….’बलात्कार’ कोई मजाक नहीं है और कोई भी पत्नी अपने पति को मजाक के तौर पर बलात्कारी होने का टैग नहीं देगी। तो इस मूर्खता को सही ठहराना बंद करें।’ ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भूमि पेडनेकर ने कहा था कि फिल्म में कई मजेदार बातें हैं, लेकिन कहीं पर भी ओछापन नहीं है। अब यूज़र्स भूमि और कार्तिक को लेकर कई सवाल पूछ रहे हैं। खैर, कार्तिक जिस रफ्तार से एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे हैं, उससे उनका करिएर ग्राफ काफी ऊंचा हो गया है। अब लगता है कि उनकी अगली फिल्म को भी इस तरह की कंट्रोवर्सी कामयाबी का तमगा ज़रूर दिला देगी। बहरहाल देखना यह है कि मेकर्स यूज़र्स को कैसे संभालते हैं।


Comments Off on पचड़े में कार्तिक की फिल्म
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.