20 लाख के 2 कुत्ते मुक्त कराए !    पुलिस ने ग्राम प्रधान की कार में मादक पदार्थ रख बनाया वीडियो ! !    न्यूजर्सी में गोलीबारी, 6 की मौत !    अंतराष्ट्रीय विशेषज्ञ हांगकांग पुलिस जांच से हटे !    निजी स्कूल पर लटके मिले ताले, सरकारी में पढ़ेंगे बच्चे !    अधिकारियों ने मिलीभगत कर घरों में चल रहे स्कूलों को दी अस्थाई मान्यता !    ‘कुर्सी बचाई सुरेजवाला ने, आभार भाजपा का’ !    अन्य जज से सुनवाई संबंधी याचिका खारिज !    प्रो. समर सिंह हार्टिकल्चर यूनिवर्सिटी के पहले कुलपति !    युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना उद्देश्‍य : मुख्‍यमंत्री !    

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग खुला

Posted On November - 18 - 2019

बनिहाल/जम्मू, 17 नवंबर (एजेंसी)
भीषण भूस्खलन के कारण तीन दिन तक जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित रहने के बाद रविवार दोपहर को इसे फिर से वाहनों की आवाजाही के लिये खोल दिया गया, जिससे 4500 से अधिक वाहन आगे के लिए रवाना हुए। इनमें से अधिकतर वाहन सेब से लदे ट्रक हैं। 270 किलोमीटर लंबा राजमार्ग देश के बाकी हिस्सों को कश्मीर से जोड़ने का एकमात्र जरिया है। भूस्खलन के कारण राजमार्ग पर डिगडोल के पास जमा मलबा शनिवार दिन में करीब तीन बजे साफ करा दिया गया।
हालांकि बारिश के चलते राजमार्ग पर रुक-रुक गिरती चट्टानों के कारण डिगडोल, मरूग और पंथियाल में कई जगहों पर यातायात का मुक्त प्रवाह बाधित है। मौसम में सुधार के साथ दोनों ओर से हल्के मोटर वाहनों को जाने की अनुमति दे दी गयी।


Comments Off on जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग खुला
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.