चैनल चर्चा !    सुकून और सेहत का संगम !    गुमनाम हुए जो गायक !    फ्लैशबैक !    'एवरेज' कहकर रकुल को किया रिजेक्ट! !    बदलते मौसम में त्वचा रोग और सफेद दाग !    सिल्वर स्क्रीन !    तुतलाहट से मुक्ति के घरेलू नुस्खे !    हेलो हाॅलीवुड !    वर्तमान डगर और कर्म निरंतर !    

कहासुनी पर पत्नी को गोली मारी, खुद भी मरा

Posted On November - 15 - 2019

नारनौंद, 14 नवंबर (निस)

नारनौंद के गांव पेटवाड़ में बृहस्पतिवार को खूनी खेल के मामले की जांंच करती पुलिस। -निस

गांव पेटवाड़ में गोली लगने से 2 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये। मौके से वारदात में प्रयोग की गई एक रिवाल्वर व डोगा बंदूक भी बरामद की गई है।
गांव पेटवाड़ निवासी 42 वर्षीय अनिल उर्फ लीलू का उसकी पत्नी सुमन के साथ अकसर झगड़ा होता रहता था। बृहस्पतिवार की सुबह दोनों में फिर से कहासुनी हो गई तो अनिल ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सुमन पर गोली चला दी जोकि उसके पेट में जा लगी। अनिल की 12 वर्षीय लड़की प्रतिभा गोली की आवाज सुनते ही अपने ताऊ रमेश के घर पहुंची और पापा द्वारा मां को गोली मारने की बात बतायी। रमेश अनिल के घर पहुंचा तो अनिल ने रमेश पर भी गोली चला दी जोकि उसकी गर्दन में लगी। रमेश का बड़ा लड़का भूपेन्द्र अपने पिता को हिसार ले गया। इसके बाद अनिल दीवार फांदकर अपने भाई रमेश के घर में जा घुसा और वहां पर रमेश की 23 वर्षीय लड़की पूजा की छाती में गोली मार दी। पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बीचबचाव करने आई रमेश की बड़ी बेटी 26 वर्षीय पुनीत को भी गोली मार दी जोकि उसके कंधे में लगने से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। अनिल ने रमेश की पत्नी शांति को गला दबाकर मारने का प्रयास किया लेकिन वह उसके चुंगल से निकलकर भाग गयी। इस दौरान अनिल का सिर दीवार से टकरा गया और उसकी भी मौके पर मौत हो गई।
क्या कहते हैं थाना प्रभारी
इस संबंध में थाना प्रभारी दलबीर सिंह लाठर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया। वहीं पुनीत के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।


Comments Off on कहासुनी पर पत्नी को गोली मारी, खुद भी मरा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.