निजी स्कूल पर लटके मिले ताले, सरकारी में पढ़ेंगे बच्चे !    अधिकारियों ने मिलीभगत कर घरों में चल रहे स्कूलों को दी अस्थाई मान्यता !    ‘कुर्सी बचाई सुरेजवाला ने, आभार भाजपा का’ !    अन्य जज से सुनवाई संबंधी याचिका खारिज !    प्रो. समर सिंह हार्टिकल्चर यूनिवर्सिटी के पहले कुलपति !    युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना उद्देश्‍य : मुख्‍यमंत्री !    अमेरिका में भारतीय मूल के सिख टैक्सी चालक पर हमला !    कपिल शर्मा के घर गूंजी किलकारी !    यात्री वाहनों की बिक्री फिर गिरी, यूटिलिटी में 33% बढ़ी !    एकदा !    

कच्छ एक्सप्रेस में यात्री से 50 लाख के हीरे, नकदी लूटे

Posted On November - 22 - 2019

नवसारी, 21 नवंबर (एजेंसी)
दक्षिण गुजरात में वलसाड और सूरत के बीच कच्छ एक्सप्रेस में माल ले जा रहे एक व्यक्ति के साथ पांच बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाश अनगड़िया (मालवाहक) से 50 लाख रुपये के हीरे और नकदी लूट ले गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
एक अधिकारी ने बताया कि प्रवीण सिंह राजपूत कच्छ एक्सप्रेस में नकदी और 50 लाख के हीरे वाला एक बैग लेकर यात्रा कर रहे थे। मंगलवार की रात 9 बजे पांच लोग ट्रेन में घुसे और बंदूक दिखाकर उनसे लूटपाट की।
उन्होंने बताया कि सभी लुटेरे वलसाड और डुंगरी स्टेशन के बीच ट्रेन में चढ़े और ट्रेन के रूकने के बाद वहां से भाग निकले। अधिकारी ने बताया कि यात्री ने लूटपाट का विरोध किया तो एक आरोपी ने रिवाल्वर के हत्थे से उनके सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया। पीड़ित यात्री का नवसारी में एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।


Comments Off on कच्छ एक्सप्रेस में यात्री से 50 लाख के हीरे, नकदी लूटे
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.