चंडीगढ़ के स्कूलों में छुट्टियां 7 जून तक, जून के अंत में बड़ी कक्षाएं शुरू करने की तैयारी! !    पश्चिम बंगाल में 1 जून से खुलेंगे धार्मिक स्थल, 10 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी !    एम्स में 11 और स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से संक्रमित! !    सोनू सूद की दरियादिली, केरल में फंसी 177 लड़कियों को विशेष विमान से भेजा घर !    कोविड-19 : सेना के रिटायर्ड डॉक्टर समेत 38,000 चिकित्सक उतरेंगे फील्ड में !    वाराणसी में 5 किशोरों की गंगा में डूबने से मौत !    सैफुद्दीन सोज की नजरबंदी के खिलाफ उनकी पत्नी ने दायर की याचिका !    भाजपा विधायकों की बैठक ने दी अटकलों को हवा, येदियुरप्पा ने आपात बैठक बुलाने की खबरें की खारिज !    लॉकडाउन पर अमित शाह ने की मोदी से मुलाकात, कुछ और छूट के साथ बढ़ सकती है अवधि !    जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक में आग, धमाकों से क्षेत्र दहला !    

एमडीसी के रिहायशी इलाके में प्रवेश कर गया सांभर

Posted On November - 8 - 2019

पंचकूला/चंडीगढ़, 7 नवंबर (नस)

मनसा देवी कॉम्पलेक्स के सेक्टर 4 स्थित रेल विहार में घुसा सांभर।

मनसा देवी कांपलेक्स के सेक्टर 4 स्थित रेल विहार में बृहस्पतिवार को सांभर घुस गया। यह क्षेत्र पहाड़ी इलाकों से घिरा हुआ है। भीड़ देखकर घबराए सांभर ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया। बाद में वन विभाग को इसकी सूचना दी गई। वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे।
एमडीसी के रेल विहार इलाके में लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सांभर के आने की खबर जैसे ही लोगों को मिली लोग उसे देखने के लिए इलाके की ओर आने लगे। कुछ देर बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ देखकर सांभर घबरा गया और यहां वहां भागने गिरने लगा। जिस बीच उसके मुंह पर चोट लग गई। लोगों ने जानकारी वन विभाग के इंस्पेक्टर राजीव गर्ग को दी। सूचना के कुछ समय बाद ही टीम ने मौके पर पहुंच कर सांभर को पकडने के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया। इलाके में करीब 3 घंटे यहां वहां भटकने के बाद वन कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करते हुए उसे पकड़ लिया। कर्मचारियों का कहना था कि सांभर का इलाज करने के बाद इसे जंगल में छोड़ा जाएगा।


Comments Off on एमडीसी के रिहायशी इलाके में प्रवेश कर गया सांभर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.