फिर याद आई नानी की कहानी !    मौन के वृक्ष पर शांति के फल !    शांति रसायन बनाने का विज्ञान योग !    पांडवों के अज्ञातवास का साक्षी पचोवन !    प्रशंसा का इंद्रजाल !    व्रत-पर्व !    129 नये मामले, ठीक होने की दर कम !    रिसर्च से पुष्टि, पशुओं में नहीं फैलता कोरोना !    हल्दीयुक्त दूध कोरोना रोकने में कारगर !    ऑनलाइन पाठशाला में मुक्केबाजों के अभिभावक भी शामिल !    

एनआईए कोर्ट ने 6 को दोषी ठहराया

Posted On November - 26 - 2019

कोच्चि, 25 नवंबर (एजेंसी)
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक अदालत ने केरल और पड़ोसी राज्यों में हमले की साजिश रचने के लिए छह लोगों को दोषी पाया है, जिन्हें तीन साल पहले इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) द्वारा आतंकी हमला करने की साजिश के मामले में गिरफ्तार किया गया था। दोषी पाए जाने वालों में मनसीद महमूद, स्वालीह मोहम्मद, राशिद अली, रामशाद, सफवान और मोइनुद्दीन शामिल हैं। विशेष न्यायाधीश पी. कृष्णकुमार ने हालांकि जसीम को बरी कर दिया।
इन सभी को गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) की विभिन्न धाराओं के तहत दोषी पाया गया है, जिसमें आतंकवादी संगठन की सदस्यता और आतंकवादी संगठन को समर्थन से संबंधित अपराध शामिल हैं। एनआईए ने अक्तूबर 2016 में कन्नूर जिले के कनकमाला में आईएस के मोड्यूल का उस समय भंडाफोड़ किया था, जब इसके सदस्य न्यायाधीशों, पुलिस अधिकारियों, नेताओं और विदेशी पर्यटकों सहित प्रमुख लोगों पर आतंकी हमलों की साजिश के लिए बैठक कर रहे थे।


Comments Off on एनआईए कोर्ट ने 6 को दोषी ठहराया
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.