चैनल चर्चा !    सुकून और सेहत का संगम !    गुमनाम हुए जो गायक !    फ्लैशबैक !    'एवरेज' कहकर रकुल को किया रिजेक्ट! !    बदलते मौसम में त्वचा रोग और सफेद दाग !    सिल्वर स्क्रीन !    तुतलाहट से मुक्ति के घरेलू नुस्खे !    हेलो हाॅलीवुड !    वर्तमान डगर और कर्म निरंतर !    

अवैध निर्माण रोकने गयी डीटीपी की टीम पर हमला

Posted On November - 16 - 2019

फतेहाबाद, 15 नवंबर (निस)
जिले के शहर भूना के उकलाना रोड पर जय बाबा रणधीर कॉलोनी में अवैध रूप से निर्माण कार्य को रोकने गई जिला नगर योजनाकार विभाग (डीटीपी) की टीम पर एक व्यक्ति ने पत्थरों से हमला कर दिया। इसमें डीटीपी जयप्रकाश खासा बाल-बाल बच गए, मगर पत्थर गाड़ी के सामने वाले शीशे पर जा लगा। उपरोक्त हमलावर व्यक्ति को डीटीपी व उसकी टीम ने मौके पर दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। डीटीपी फतेहाबाद ने पुलिस में शिकायत पत्र देकर सरकारी काम में बाधा डालने व जान से मारने की धमकी देने तथा हमला करने का मामला दर्ज करने की सिफारिश की है।
पुलिस में दी शिकायत में जिला नगर योजनाकार जेपी खासा ने बताया कि शुक्रवार को उनकी टीम उक्त कॉलोनी में अवैध रूप से निर्माण रोकने गयी थी। टीम ने जब वहां पर मुकेश निवासी गांव सनियाणा को कोयले बनाने वाली भट्ठियों का निर्माण कार्य रोकने को कहा। इस पर मुकेश ने कहा कि वह किसी भी हालत में इसे नहीं रोकेगा। जब डीटीपी ने अवैध निर्माण का हवाला दिया तो मुकेश गुस्से में हो गया और उसने टीम पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। जब टीम सदस्यों ने गाड़ी में बैठ कर जान बचाने की कोशिश की तो गाड़ी पर पत्थर बरसा गए, जिससे एक पत्थर शीशे पर जा टकराया।


Comments Off on अवैध निर्माण रोकने गयी डीटीपी की टीम पर हमला
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.