प्लांट से बाहर हुए हड़ताली अस्थाई कर्मचारी !    दूसरे की जगह परीक्षा दिलाने वाले 2 और काबू !    पाकिस्तान में 2 भारतीय गिरफ्तार !    लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार !    खादी ग्रामोद्योग घोटाले को लेकर सीबीआई केस दर्ज !    कंधे की चोट, पाक के खिलाफ डेविस कप मैच से हटे बोपन्ना !    एकदा !    जनजातीय क्षेत्रों में खून जमा देने वाली ठंड !    रामपुर बुशहर नगर परिषद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत !    राम रहीम से हो सकती है हनीप्रीत की मुलाकात ! !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On October - 26 - 2019

असीम

देव टिल्डा की दोस्ती

फिल्म का नाम ‘द पर्सनल हिस्ट्री ऑफ डेविड कॉपरफील्ड।’ इसके हीरो का नाम है देव पटेल। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान देव पटेल एक ऐतिहासिक घटना के प्रणेता बन गए। इस दौरान उनकी वजह से सह-अभिनेत्री टिल्डा स्वीन्टन का दांत लगभग उखड़ने वाला था। पहले ही दिन टिल्डा के साथ अभिनय करना पड़ेगा, यह सोचकर ही देव एकदम नर्वस हो गए। इसी के चलते ज़मीन से कुछ उठाते हुए सीधे अपनी कोहनी से टिल्डा के मुंह पर एक जोरदार आघात कर डाला। इस धक्के से टिल्डा लगभग छिटक कर गिर जाने वाली थी। देव ने यह तो मान लिया था कि टिल्डा के दांत टूटने का दोष उन पर ही मढ़ा जाएगा। उसके बाद डॉक्टरी जांच से पता चला कि टिल्डा के सारे दांत सुरक्षित हैं। इसके बाद ही उन्हें टिल्डा के साथ गहरी दोस्ती का साथ मिला।

नोलान की नसीहत

मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के पास क्रिस्टोफर नोलान की नई फिल्म टेनेट की शूटिंग चल रही थी। रॉबर्ट पैटिनसन भी उस शूटिंग में मौजूद थे। सब ओके होने के बाद शूटिंग के सारे सामान सहेजे जा रहे थे। ऐसे में अचानक एक अज्ञात व्यक्ति ने शूटिंग स्पाॅट से दौड़ते हुए आकर समुद्र में छलांग लगा दी। वैसे वहां मौजूद समुद्री गार्डस ने तत्काल समुद्र में छलांग लगाकर उक्त व्यक्ति को बचा लिया। पुलिस उसे तुरंत पुलिस लाॅकअप में ले गई। इस पूरे मामले को देखकर नोलान बहुत दुखी हुए हैं। रॉबर्ट पैटिनसन भी हैरान थे।
नोलान को पता है कि भारत में उनके अनगिनत फैन हैं। यहां तक कि शूटिंग शुरू होने के बाद वहां जमा भीड़ का उत्साह उन्हें बहुत अच्छा ही लगा। मगर इस घटना से वह आहत हो उठे। बाद में उन्होंने अपने प्रशंसकों को हमेशा स्वस्थ और सहज रहने की सलाह दी है।

डेमी की जीवनी

अपनी जीवनी में पूर्व पति एश्टन कूचर के व्यवहार को लेकर अभिनेत्री डेमी मूर ने काफी कुछ कहा है। उन्होंने जानकारी दी है कि कभी उनके तीव्र अवसाद और डिप्रेशन के पीछे कूचर का विश्वासघात भी था। डेमी ने कहा कि ऐसा कई बार हुआ है जब होटल के कमरे में घुसकर उन्होंने देखा है कि एश्टन बाॅथ टब में दो लड़कियों के साथ हैं। उस घटना को देखने के बाद ही डेमी डिप्रेशन में चली गई। गर्भपात के साथ-साथ और भी कई गहरे जख्म हैं उनके मन में। वैसे अब अवसाद से निकल कर डेमी मूर अपनी बेटियों के साथ अच्छा जीवन बिता रही हैं। एश्टन के प्रति अब उनको कोई नाराज़गी नहीं है। उन्होंने यह भी बता दिया है कि एश्टन को लेकर उनकी आवाज़ में भी अब कोई रुखाई नहीं है।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.