हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On October - 5 - 2019

असीम
मुंबई में शूटिंग करेंगे नोलान

जल्द ही अभिनेता क्रिस्टोफर नोलान अपनी एक साइंस फिक्शन बेस्ड फिल्म ‘टेनेट’ की शूटिंग के लिए दक्षिण मुंबई के एक शूटिंग स्पॉट में कदम रखने वाले हैं। इस शूटिंग में भारतीय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी हिस्सा लेंगी। सिर्फ यही नहीं, कोलाबा काजवेे, कोलाबा मार्केट और ताजमहल होटल पैलेस में इसकी शूटिंग होगी। भारत के अलावा और सात देशों में इसकी शूटिंग होगी। सुनने को मिल रहा है कि ‘टेनेट’ नोलान की 2010 की एक पॉपुलर फिल्म ‘इन्सेपशन’ के टाइप की होगी। इससे पहले ‘डार्क नाइट’ के समय भी नोलान ने भारत में शूटिंग की थी। वैसे भारत की किसी बड़ी अभिनेत्री के साथ यहां वह पहली बार शूटिंग कर रहे हैं।

एमेज़ोन के लिये

जल रहा है एमेज़ोन का जंगल और एक खास तपिश महसूस रहा है हॉलीवुड। यहां के सभी टॉप एक्टर्स भी इस बात से चिंतित हैं। अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ने एमेज़ोन के इस राहत कार्य में पांच मिलियन डॉलर अनुदान दिया है। सिर्फ यही नहीं, सोशल मीडिया के आग्रह पर उन्होंने एक मिलियन की व्यवस्था भी करवा दी है। असल में लियो एक अर्थ एलायंस नामक पर्यावरण प्रेमी संस्था के साथ जुड़े हैं। उसी संस्थान के माध्यम से उन्होंने यह अनुदान दिया है। वैसे यह पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी इस पर्यावरण प्रेमी हॉलीवुड अभिनेता ने कई बार ऐसे अच्छे काम में अपनी सक्रिय भूमिका निभाई है। उल्लेखनीय है, एमेजोन की इस विध्वंसकारी आग में 1770 वर्ग किलोमीटर का इलाका पूरी तरह से खत्म हो चुका है और लियोनार्डो इस घटना को लेकर ब्राजील सरकार के प्रति काफी मुखर भी हुए हैं।

जेनिफर ने सीखा पोल डांस

50 साल की इस उम्र में पोल डांसिंग में अब जेनिफर लोपेज़ किसी भी युवा अभिनेत्री को पछाड़ सकती हैं। अपनी नयी फिल्म ‘हस्टलर्स’ में जेनिफर ने बहुत अच्छी तरह से जता दिया है कि उनके लिये उम्र केवल नंबर मात्र है। फिल्म ‘हस्टलर्स’ में वह एक स्िट्रप क्लब की मालकिन के तौर पर नज़र आएंगी। इसके लिए उन्हें पूरी गंभीरता के साथ पोल डासिंग सीखनी पड़ी। उसे सीखने के लिए उन्होंने खुद को काफी सख्त डाइटिंग पर रखा था। इसके लिये जेनी ने अपनी मसल्स को भी अच्छी तरह से बिल्ड-अप किया था। फिल्म के टीज़र में उनके इस परिश्रम की छाप साफतौर पर दिखाई पड़ती है। वैसे उन्होंने खुद ही कबूल किया है कि इस तरह के किरदार में उन्होंने पहली बार अभिनय किया है। वैसे पोल डांस सीखते समय वह काफी डर गई थी। लेकिन अब वे उस बात से बहुत खुश हैं कि वे अच्छी पोल डांसर बन गई हैं। उनका कहना है कि अब मुझे लग रहा है कि मैं सालों से पोल डांसिंग कर रही हूं।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.