हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

सब्जी मंडी में फैली गंदगी से विक्रेताओं में गुस्सा

Posted On October - 10 - 2019

कैथल, 9 अक्तूबर (हप्र)

पूंडरी सब्जी मंडी में फैली गंदगी। -हप्र

पूंडरी शहर की सब्जी मंडी में फैली गंदी सरकार के स्वच्छता अभियान की पोल खोलती नजर आ रही है। सब्जी मंडी में प्रवेश करते ही सबसे पहले मंडी में फैली गंदगी के दर्शन होते हैं।
इससे हर समय बदबू मारती रहती है। सब्जी मंडी में गंदे पानी की निकासी ना होने की वजह से पानी सड़कों पर भरा रहता है। मार्केटिंग बोर्ड द्वारा मंडी में पानी की निकासी के लिए रिचार्ज बोर भी लगवाया गया है, लेकिन उसके बावजूद भी कई जगह गंदा पानी भरा रहता है। इसमें पूरा दिन आवारा पशु मुंह मारते रहते हैं।
मंडी के प्रधान भारत भूषण मिगलानी, उप-प्रधान आशु, सचिव चंद्रप्रकाश, सुनील दुआ, विजय मिगलानी, सुभाष गोयल व सोनू मिगलानी ने बताया कि मंडी में मार्केट कमेटी के सफाई कर्मचारी आते हैं और सफाई कर जाते हैं। मंडी आढ़तियों का कार्य सुबह के समय होता है। उनके काम निपटाने के बाद जब फड़ी व रेहडी वाले पूरा दिन बैठते हैं तो वे गली -ड़ी सब्जियों और गंदगी को मंडी में ही डाल देते है। मंडी में मुख्य समस्या मंडी की सभी टूटी हुई सड़कों को लेकर है। सड़कें इस कदर टूट चुकी हैं कि देखने से ये भी पता नहीं चलता कि कभी ये सड़क बनाई भी गई थीं। सड़कों के निर्माण को लेकर आढ़ती 2 बार मुख्यमंत्री के पूंडरी दौरे के दौरान लिखित में भी दे चुके है।
इसके अलावा वे भाजपा नेताओं से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवा चुके है, लेकिन उनकी समस्या जस की तस बनी हुई है।

”सड़कों के निर्माण को लेकर रेजुलेशन डाला हुआ है। अभी चुनाव आचार संहिता लगी हुई है। चुनाव के बाद ही कोई टेंडर हो पाएगा। सड़क का निर्माण शीघ्र करवा दिया जाएगा।”
-अभिनव वालिया, सचिव मार्केट कमेटी, पूंडरी

 


Comments Off on सब्जी मंडी में फैली गंदगी से विक्रेताओं में गुस्सा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.