पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

विधायक रहते पंचकूला को क्यों नहीं बनाया पेरिस

Posted On October - 8 - 2019

पंचकूला के गांव सकेतड़ी में सोमवार को सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता। -ट्रिन्यू

पंचकूला, 7 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
हलके से भाजपा उम्मीदवार ज्ञानचंद गुप्ता ने कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन से सवाल किया है कि उन्होंने विधायक रहते पंचकूला को पेरिस क्यों नहीं बनाया। कहा कि चंद्रमोहन पिछले 15 साल तक तो न जाने किन फिजाओं में व्यस्त रहे। गुप्ता ने कहा कि कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा में खींचतान के कारण कांग्रेस राज में दस साल तक हलका पूरी तरह से उपेक्षित रहा। भाजपा ने पांच साल में 2 हजार करोड़ से अधिक के विकास कार्य कराये हैं। एकाध काम जो अधूरा रह गया है उसे चुनाव जीतने के बाद प्राथमिकता से पूरा कराया जायेगा। गुप्ता आज शाम यहां सेक्टर 20 की ग्रेन मार्केट में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, मीडिया प्रभारी वीरेंद्र गर्ग ने भी विचार रखे। सभा के बाद गुप्ता के वजन के बराबर लड्डू बांटे गये। गुप्ता ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने, जीएसटी, नोटबंदी, तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र द्वारा लिये गये ठोस निर्णयों की सराहना की।
उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में 500 करोड़ का आयुष संस्थान, 150 करोड़ का निफ्ट, 32 करोड़ की लागत से मल्टी स्किल सेंटर, 62 करोड़ की लागत से पाइप लाइन बिछवा कर कजौली वाटर वर्क्स से भाखड़ा के पानी की आपूर्ति, नागरिक अस्पताल को 300 बेड का बनाने, रोडवेज डिपो, सड़कों का नवीकरण जैसे अनेक विकास कार्य कराये। लोगों से अपील की कि वे एक बार फिर सेवा का मौका दें। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र नौनीवाल, कमल अवस्थी, सब्जी व सेब मंडी के प्रधान बृजभूषण, पूर्व प्रधान दिग्विजय कपूर आदि मौजूद थे। गुप्ता ने आज सकेतड़ी में भी सभा को संबोधित किया।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 14 को पंचकूला में
पंचकूला (ट्रिन्यू): केंद्रीय गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 14 अक्तूबर को चुनाव प्रचार के लिए पंचकूला आएंगे। इससे पहले 11 अक्तूबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कालका में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि राज्य में 75 पार का लक्ष्य हासिल करने के लिए पार्टी ने पूरे जोर-शोर से प्रचार अभियान छेड़ दिया है। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा हरियाणा में इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए केंद्रीय नेताओं एवं देश में भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों द्वारा चुनाव प्रचार का कार्यक्रम तैयार किया है। इसी कार्यक्रम के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला पंचकूला में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
सेक्टर-19 में मांगे वोट
महिला मोर्चा की महासचिव वैशाली कंसल के नेतृत्व में एक टीम ने आज सेक्टर 19 का दौरा कर विधायक ज्ञान चंद के लिये महिलाओं से वोट की अपील की। टीम में विधायक की पत्नी बिमला, अरुणा गर्ग आदि शामिल थीं। श्रीमती कंसल के अनुसार 9 अक्तूबर को सेक्टर-11 में विधायक के वजन के बराबर लड्डुओं का वितरण सभा के बाद किया जायेगा।


Comments Off on विधायक रहते पंचकूला को क्यों नहीं बनाया पेरिस
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.