हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

विकास कार्य किये, आगे भी जारी रहेंगे

Posted On October - 10 - 2019

रोहतक, 9 अक्तूबर (निस)

रोहतक में सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल। -िनस

गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल ने कहा कि जनसेवा का उन्होंने संकल्प ले रखा है, आप जीत का आशीर्वाद दो, आपके बीच रहकर करूंगा जनसेवा। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस शासनकाल में भी दस साल तक कभी हलके के लोगों से मिलने तक नहीं आए, आज वहीं लोग एक बार फिर से झूठ का सहारा लेकर गुमराह करने का काम कर रहे हैं।
नांदल ने कहा कि मनोहर सरकार ने पांच साल प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य किए हैं और आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जनता पूरी तरह से सजग है और उसे पता है कि किसने काम किया है और किसने परिवारवाद व भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। यह बात उन्होंने बुधवार को सेक्टर, दो, तीन, चार, सूर्य नगर, राजेन्द्र नगर में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार के दौरान कही।
भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल ने कहा कि उन्होंने तो शुरू से ही जनसेवा का संकल्प ले रखा है। उन्होंने हमेशा से ही भाईचारे के बीच रहकर उनके सुख-दुख सांझा किये और आगे भी यह जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जो लोग झूठ बोलकर और चौधर के नाम पर क्षेत्र की जनता को बरगलाते थे, आज उन्हें पता चल गया है कि असली चौधर तो जनता की है।

कांग्रेस ने विकास की बजाय परिवारवाद को बढ़ाया
नांदल ने कहा कि विकास क्या होता है, यह प्रदेश के लोगों ने भाजपा के पांच साल के शासनकाल के दौरान देख लिया है जबकि कांग्रेस शासनकाल के दौरान भ्रष्टाचार चरम पर था, कांग्रेस ने विकास की बजाय परिवारवाद को बढ़ाया, जिसे प्रदेश की जनता ने सिरे से नकार दिया। जिस तरह से लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों पर मोहर लगाई है, उसी तरह अब विधानसभा चुनाव में मनोहर सरकार की नीतियों पर मोहर लगाएगी और 75 प्लस से भी अधिक का लक्ष्य हासिल करेगी।


Comments Off on विकास कार्य किये, आगे भी जारी रहेंगे
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.