मनरेगा की दिहाड़ी में होगा 63 रुपये का इजाफा !    एप इंस्टाल करवा लगाया 45 हजार का चूना !    बिना लागत के दूर होगा हरियाणा का जल संकट !    47 किलो के गोले को 43 किमी तक फेंक सकती है यह तोप !    निर्भया कांड : सजा पर स्टेटस रिपोर्ट तलब !    गणतंत्र दिवस पर आतंकी साजिश नाकाम, 5 गिरफ्तार !    सदस्य देशों ने कश्मीर को बताया द्विपक्षीय मामला !    हिरासत से रिहा हुए 5 कश्मीरी नेता !    घर नहीं, जेल में ही रहेंगे एचडीआईएल प्रवर्तक !    1.47 लाख करोड़ बकाया, टेलीकॉम कंपनियों की याचिका खारिज !    

मेरे पिता हैं असल जिंदगी के सुपरहीरो : कोहली

Posted On October - 27 - 2019

मुंबई, 26 अक्तूबर (एजेंसी)

मुंबई में शनिवार को निजी कार्यक्रम में मौजूद विराट कोहली। -प्रेट्र

विराट कोहली ने अपने पिता को असल जिंदगी का ‘सुपर हीरो’ करार देते हुए कहा कि उनके फैसलों के कारण ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के करियर की राह आसान हो पायी। कोहली से एक प्रचार कार्यक्रम में उनके सुपर हीरो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता जब तक जीवित थे या गुजरने के बाद भी हमेशा मेरे सुपरहीरो रहे हैं।’
मौजूदा दौर के सबसे सफल बल्लेबाजों में एक कोहली ने कहा, ‘कई लोग आपको प्रेरित कर सकते है लेकिन जब कोई आपके सामने उदाहरण बनता है तो उसका असर बिल्कुल अलग होता है।’ उन्होंने कहा, ‘जब मैं युवा था और क्रिकेट खेलता था तो उन्होंने (मेरे पिता) मेरे सामने जैसे उदाहरण पेश किये और मेरे करियर को लेकर जो फैसला किया उसका असर मुझ पर पड़ा। वह मुझसे किसी और चीज में हाथ आजमाने के लिए कह सकते थे। उनके व्यक्तित्व और फैसलों के कारण, मेरा ध्यान इसी बात पर रहा कि मैं कड़ी मेहनत के आधार पर आगे बढ़ूंगा, किसी अन्य तरीके से नहीं।’ कोहली यहां एनिमेटेड सीरीज ‘सुपर वीट’ के लॉन्च के लिए पहुंचे थे जो उन से ही प्रेरित है। इस सीरीज का प्रसारण 5 नवंबर से स्टार प्लस और डिज्नी चैनल पर होगा।

 


Comments Off on मेरे पिता हैं असल जिंदगी के सुपरहीरो : कोहली
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.