पीएम से मिलकर उचित मुआवजे की मांग करेंगे धरनारत किसान !    होटल के सेफ्टी टैंक में उतरे 2 कर्मियों की दम घुटने से मौत !    फादर एंथोनी मामले में 2 आरोपी भगोड़े करार !    काऊ सेस 4 करोड़, गौवंश फिर भी सड़क पर !    ‘हिन्दू पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे किये जा रहे सवाल’ !    भारत में पांव पसारने की कोशिश में जेएमबी !    गांगुली, जय शाह, अरुण धूमल ने भरा नामांकन !    हादसा : हॉकी के 4 राष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौत !    पाक की कई चौकियां, आतंकी कैंप तबाह !    5 साल में एक लाख करोड़ होगा टोल राजस्व : गडकरी !    

मेघालय के आर्थर को पीटकर हिमाचल के अयान क्वार्टरफाइनल में, आशीष चौधरी भी जीते

Posted On October - 8 - 2019

बीबीएन, 7 अक्तूबर (निस)

बद्दी विश्वविद्यालय में सोमवार को चौथी एलीट राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप में मुक्केबाज अयान परिहार को विजेता घोषित करती महिला रैफरी। -निस

हिमाचल के बद्दी विश्वविद्यालय में चौथे एलीट राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप में नवोदित मुक्केबाज अयान परिहार ने रिंग में दबदबा बनाया और क्वार्टरफाइनल में कदम रखा। चैम्पियनशिप के चौथे दिन की शुरुआत मेघालय के आर्थर कॉर्नेलिंक के खिलाफ आयान परिहार के रोमांचक बाउट के साथ हुई। परिहार ने अपने प्रतिद्वंद्वी को पछाड़ते हुए शानदार शुरुआत की। मिडल वेट (75 किलोग्राम) वर्ग के मुकाबलों में एशियन्स गेम्स के रजत पदक विजेता आशीष चौधरी (हिप्र) ने 5-0 स्कोर के साथ मध्यप्रदेश के रोहन को हराया, जबकि, मंजीत (हिप्र) विफल रहे। उन्हें अंकित चौहान (यूपी) ने पीटा। इसके अलावा, एसएससीबी के विनोद तंवर ने नीरज स्वामी को 5-0 से धराशायी किया। दमन और दीव के अमित कुमार ने भी वेल्टर वेट श्रेणी में प्रतिद्वंद्वी अनिल कुमार (बिहार) को पीटा। रेलवे के सोनू ढुल्ल ने चंडीगढ़ के विपिन कुमार को 5-0 से धूल चटायी। अखिल भारतीय पुलिस का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रमोद कुमार ने ज़ोखुआनवामा फानिया को हराया। नवीन बूर (एसएससीबी ) ने दिनेश डागर ( आरएसपीबी) पर प्रभावशाली जीत दर्ज की। आज कुल 40 मुकाबले हुए।
अन्य परिणाम : जोमोहताचो (एआरयू) / पंकज चौहान (चंडीगढ़) 5/0, गगनदीप (युपी)/लखबीर सिंह (पंजाब) 5/0, बंटी सिंह (दिल्ली)/ निशांत सिंह (बिहार ) 5/0.


Comments Off on मेघालय के आर्थर को पीटकर हिमाचल के अयान क्वार्टरफाइनल में, आशीष चौधरी भी जीते
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.