हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

मनोहर नेतृत्व में फिर बनेगी ईमानदार सरकार : खरकड़ा

Posted On October - 8 - 2019

रोहतक, 7 अक्तूबर (हप्र)

रोहतक के महम हल्के के गांवों में सोमवार को ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी शमसेर खरकड़ा। -हप्र

महम से भाजपा प्रत्याशी शमशेर खरकड़ा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सहित किसी भी विपक्षी दल का वजूद नहीं रहा। इस बार भाजपा 75 का आंकड़ा पार करेगी और मनोहर लाल के नेतृत्व में एक बार फिर ईमानदार सरकार बनेगी। शमसेर खरकड़ा सोमवार को महम हल्के के गांव गंगानगर तीतरी, घरोठी, निंदाना लाखनमाजरा, बैंसी, खरक जाटयान, गुगा हेडी आदि में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पिछड़ा वर्ग कल्याण बोर्ड के चेयरमैन राम चंद्र जांगड़ा, महंत सतीश दास व डा.आनंद शर्मा आदि ने भी जनसभाओं को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को खुश करने के लिए प्रदेश के हितों को गिरवी रख दिया। दस साल चौधर के नाम पर निकाल दिये मगर प्रदेश के लोगों को ना बिजली दी ना पानी। उन्होंने महम हल्के के साथ सदैव सौतेला व्यवहार किया। इसके विपरीत मुख्यमंत्री बनते ही मनोहरलाल ने महम में विकास की झड़ी लगा दी। नहरों की मरम्मत करा टेलों तक पानी पहुंचाया। युवाओं को नौकरी दी जो योग्य होने के बावजूद नेताओं के चक्कर काटने को मजबूर थे। आज 16 से 24 घंटे बिजली दी जा रही है।
‘कमल खिलाकर बनो  राज में भागीदार’
खरकड़ा ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि इस बार महम से कमल खिलाकर राज में भागीदारी कर लो, ताकि क्षेत्र का और विकास हो सके।


Comments Off on मनोहर नेतृत्व में फिर बनेगी ईमानदार सरकार : खरकड़ा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.