पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

भाजपा ने फरीदाबाद को बनाया फकीराबाद

Posted On October - 10 - 2019

फरीदाबाद, 9 अक्तूबर (हप्र)

फरीदाबाद में बुधवार को लखन सिंगला गांव बुढ़ैना में आयोजित कार्यक्रम में विजय चिह्न बनाते हुये। साथ हैं प्रदेश सचिव सुमित गौड़। -हप्र

कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने बुधवार को गांव बुढैना, बसेलवा कालोनी, दौलताबाद, अजरौंदा, सेक्टर-11, सेक्टर-10, सेक्टर-17 सहित कई जगहों पर जनसंपर्क किया। लखन सिंगला ने कहा कि पांच साल का भाजपा शासन फरीदाबाद के लोगों पर भारी पड़ा है, नोटबंदी व जीएसटी ने जहां व्यापारियों की कमर तोड़कर रख दी, वहीं व्यापार में छाई मंदी ने बेरोजगारी की हदें पार कर दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने फरीदाबाद को फकीराबाद बना दिया। जनसंपर्क अभियान में उनके साथ हरियाणा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव सुमित गौड़ भी मौजूद रहे।

बदहाली ने खोल दी स्मार्ट सिटी की पोल
लखन कुमार सिंगला ने कहा कि फरीदाबाद का नाम स्मार्ट सिटी तो दिया गया, लेकिन यहां की बदहाली ने स्मार्ट सिटी की कलई खोलकर रख दी। मेट्रो, बदरपुर फ्लाईओवर, ईएसआई यूनविर्सिटी सहित कई परियोजनाएं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ही देन है।

 


Comments Off on भाजपा ने फरीदाबाद को बनाया फकीराबाद
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.