पीएम से मिलकर उचित मुआवजे की मांग करेंगे धरनारत किसान !    होटल के सेफ्टी टैंक में उतरे 2 कर्मियों की दम घुटने से मौत !    फादर एंथोनी मामले में 2 आरोपी भगोड़े करार !    काऊ सेस 4 करोड़, गौवंश फिर भी सड़क पर !    ‘हिन्दू पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे किये जा रहे सवाल’ !    भारत में पांव पसारने की कोशिश में जेएमबी !    गांगुली, जय शाह, अरुण धूमल ने भरा नामांकन !    हादसा : हॉकी के 4 राष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौत !    पाक की कई चौकियां, आतंकी कैंप तबाह !    5 साल में एक लाख करोड़ होगा टोल राजस्व : गडकरी !    

भाजपा ने देशभक्ति, विकास को बनाया आधार : गुर्जर

Posted On October - 9 - 2019

पलवल में मंगलवार को कार्यकर्ताओं को भाजपा प्रत्याशी दीपक मंगला के प्रचार के लिये टिप्स देते केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर। ­

पलवल, 8 अक्तूबर (हप्र)
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भाजपा ने देशभक्ति, सुशासन व विकास को ही आधार बनाकर कार्य कर किया है। इसी का परिणाम है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां देश विश्व शक्ति बनकर उभर रहा है तथा सैन्य ताकत के मामले में देश अब बहुत बड़ी शक्ति बन चुका है, वहीं देश-प्रदेश ने विकास के मामले में नई गाथा लिखी है।
उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर की जोड़ी का जलवा हरियाणा में एकतरफा चल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी की हरियाणा में आयोजित होने वाली रैली के बाद यह लहर जलवा एक बड़े तूफान में बदल जाएगा, जिसका परिणाम यह होगा कि पलवल जिला की तीनों विधानसभा सीटों पर इस बार भाजपा का कमल खिलेगा। मंत्री गुर्जर मंगलवार को पलवल के श्यामा कुंज वाटिका में आयोजित भाजपा की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में गुर्जर ने कहा कि 14 अक्तूबर को बल्लभगढ़ में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पलवल जिला से अधिक से अधिक संख्या में लोगों को पहुंचने और भाजपा प्रत्याशी दीपक मंगला को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं व नेताओं को विभिन्न जिम्मेदारी भी सौंपी। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी दीपक मंगला ने पिछले 5 वर्षों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में पलवल क्षेत्र में करोड़ों रुपए से विकास कार्य करवाए गए, जोकि अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है इसलिए विपक्षी नेताओं को यह बात हजम नहीं हो रही है, क्योंकि वह सत्ता में काबिज होते हुए भी क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर पाए।

पर्यावरण संरक्षण का संदेश देंगे मोदी
केंद्रीय मंत्री गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने का आह्वान किया है, इसलिए रैली में पार्टी कार्यकर्ता प्लास्टिक व पोलीथीन का प्रयोग न करके देश की जनता को पर्यावरण संरक्षण का संदेश देगें। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुभाष चौधरी, पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, गौरव गौतम, वीरपाल दीक्षित, देवीचरण मंगला, कंवर रमेश कुमार, कुलदीप फागना मौजूद रहे।


Comments Off on भाजपा ने देशभक्ति, विकास को बनाया आधार : गुर्जर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.