दो गुरुओं के चरणों से पावन अमर यादगार !    व्रत-पर्व !    ऊंचा आशियाना... आएंगी ढेर सारी खुशियां !    आत्मज्ञान की डगर !    झूठ से कर लें तौबा !    इस समोसे में आलू नहीं !    पुस्तकों से करें प्रेम !    बिना पानी के स्प्रे से नहाएंगे अंतरिक्ष यात्री !    मास्टर जी की मुस्कान !    अविस्मरणीय सबक !    

भाजपा का बढ़ता जनाधार देख विपक्ष की सांसें फूली : अनिल विज

Posted On October - 16 - 2019

अंबाला, 15 अक्तूबर (निस)
खेल मंत्री अनिल विज ने एकता विहार चौक, पीएनटी कॉलोनी, गांव करधान, टूंडला, किस्मत नगर, दिलीपगढ़ में जनसभाओं के दौरान कहा कि जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है विपक्ष के हौसले पस्त होते जा रहे हैं, जनसभाओं में हजारों की भीड़ उमड़ रही है। इस बार के चुनाव को जनता ने अपने हाथ में ले लिया है भाजपा का बढ़ता जनाधार देख कर विपक्षी दलों की सांसें फूल गई हैं। विज ने कहा कि कांग्रेस दावा करती है कि आजादी की लड़ाई उसने लड़ी जबकि आजादी की लड़ाई 1857 में अंबाला छावनी से आरंभ हुई थी। कांग्रेस का जन्म 1885 में हुआ। इसकी सोच देश भक्तों के विरूद्ध रही है।
उन्होंने कहा कि शहीदों की याद में 22 एकड़ में 200 करोड़ रुपये की लागत से शहीदी स्मारक बनाया जा रहा है जब भी कोई व्यक्ति वहां से निकलेगा तो जरूर रुकेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को नेताजी सुभाष चंद्र बोस पसंद नहीं थे इसलिए हमारे द्वारा निर्मित सुभाष पार्क काे कांग्रेस ने 10 वर्षों के शासनकाल में जर्जर अवस्था में पहुंच दिया था। अब 18 करोड़ की लागत से पार्क का जीर्णोद्धार का काम चल रहा है। इसमें 22 फुट ऊंची नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति लगाई जाएगी। इस मौके पर मीडिया प्रभारी बलकेश वत्स एवं विजेन्द्र चौहान ने बताया कि इन दौरों के दौरान सुदर्शन सहगल, आशीष तायल समेत कई लोग मौजूद थे।


Comments Off on भाजपा का बढ़ता जनाधार देख विपक्ष की सांसें फूली : अनिल विज
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.