मनरेगा की दिहाड़ी में होगा 63 रुपये का इजाफा !    एप इंस्टाल करवा लगाया 45 हजार का चूना !    बिना लागत के दूर होगा हरियाणा का जल संकट !    47 किलो के गोले को 43 किमी तक फेंक सकती है यह तोप !    निर्भया कांड : सजा पर स्टेटस रिपोर्ट तलब !    गणतंत्र दिवस पर आतंकी साजिश नाकाम, 5 गिरफ्तार !    सदस्य देशों ने कश्मीर को बताया द्विपक्षीय मामला !    हिरासत से रिहा हुए 5 कश्मीरी नेता !    घर नहीं, जेल में ही रहेंगे एचडीआईएल प्रवर्तक !    1.47 लाख करोड़ बकाया, टेलीकॉम कंपनियों की याचिका खारिज !    

भविष्य का खाका बनाने को द्रविड़ से मिलेंगे दादा

Posted On October - 29 - 2019

नयी दिल्ली, 28 अक्तूबर (एजेंसी)
राष्ट्रीय टीम का लंबे समय तक एक साथ प्रतिनिधित्व करने वाले सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ क्रमश: बीसीसीआई अध्यक्ष और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख के तौर पर भारतीय क्रिकेट के भविष्य का खाका तैयार करने के लिए बुधवार को बेंगलुरू में मुलाकात करेंगे। द्रविड़ ने जुलाई में एनसीए प्रमुख का कार्यभार
संभाला था।
उन्होंने इस संस्था के लिए भविष्य की योजना का खाका तैयार कर रखा है। जब दोनों पूर्व कप्तानों की मुलाकात होगी, तब द्रविड़ अपने विचार साझा करेंगे। बैठक में बीसीसीआई के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी भाग लेंगे। बैठक में एनसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तूफान घोष भी शामिल होंगे। गांगुली और द्रविड़ पहले भी बीसीसीआई की तकनीकी समितियों का एक साथ हिस्सा रह चुके हैं।
घरेलू क्रिकेट में  भी लाएंगे करार
सौरव गांगुली ने सोमवार को संकेत दिया कि जल्दी ही देश में प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों के लिये करार व्यवस्था लागू की जायेगी, जिससे उन्हें वित्तीय सुरक्षा दी जा सके। गांगुली ने बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष दिये पहले इंटरव्यू में कहा कि घरेलू क्रिकेटरों की वित्तीय स्थिति उनकी प्राथमिकता है और वह मैच फीस में बढोतरी चाहते हैं। उन्होंने कहा कि घरेलू क्रिकेटरों के लिये भी भुगतान का सुव्यवस्थित ढांचा होना चाहिये। गांगुली ने कहा, ‘हम प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों के लिये करार व्यवस्था लेकर आयेंगे।
हम नयी वित्त (उप) समिति को करार व्यवस्था तैयार करने के लिये कहेंगे। गांगुली ने उम्मीद जतायी की बांग्लादेश की टीम ईडन गार्डन में होने वाले टेस्ट मैच को दिन-रात्रि में खेलने के लिए सहमत हो जाएगी।


Comments Off on भविष्य का खाका बनाने को द्रविड़ से मिलेंगे दादा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.