हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

पेयजल समस्या का समाधान नहीं किया तो मतदान का बहिष्कार

Posted On October - 8 - 2019

चरखी दादरी, 7 अक्तूबर (निस)

चरखी दादरी के गांव रानीला में सोमवार को पेयजल संकट को लेकर पंचायत में फैसला लेते ग्रामीण। -निस

जिले के गांव रानीला में पिछले कई वर्षों से पेयजल संकट झेल रहे ग्रामीणों ने पंचायत कर फैसला लिया कि अगर समाधान नहीं किया तो वे विधानसभा चुनाव में मतदान बहिष्कार कर सकते हैं। गांव की पंचायत 15 अक्तूबर तक प्रशासन का इंतजार करेगा। समाधान नहीं होने पर फिर से पंचायत बुलाकर अंतिम फैसला लिया जाएगा।
गांव रानीला में बुजुर्ग रामेश्वर साहू की अध्यक्षता में पंचायत आयोजित की गई। पंचायत में ग्रामीणों ने पिछले काफी समय से पेयजल संकट को लेकर अपनी राय दी। इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि सुनील साहू ने बताया कि उनके गांव के जलघर से इंदिरा कैनाल पर पाइप लाइन डाली जा चुकी है। बावजूद इसके संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा बिजली का कनेक्शन नहीं दिया गया। वहीं ठेकेदार द्वारा संबंधित विभाग के आला अधिकारियों से मिलकर पाइप लाइन को फाइनल नहीं करवाया जा रहा है। ऐसे में गांव के दोनों जलघर खाली पड़े हैं। ग्रामीणों को मजबूरी में पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर पूर्व सरपंच बरेश कुमार, भरत सिंह परमार, धर्मबीर सिंह, सागरमल शर्मा, सतीश शर्मा, रामेश्वर साहू, जगननाथ, मुन्शी राम, पिताम्बर इत्यादि उपस्थित थे।


Comments Off on पेयजल समस्या का समाधान नहीं किया तो मतदान का बहिष्कार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.