पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

पथराव के बाद फायरिंग; वृद्ध की मौत, तस्कर भागा

Posted On October - 10 - 2019

सिरसा, 9 अक्तूबर (निस)

सिरसा के गांव देसूजोधा में बुधवार को फायरिंग के दौरान घायल लोग। -निस

जिला के गांव देसूजोधा में बुधवार को नशा तस्कर को पकड़ने आई पंजाब पुलिस व नशा तस्कर के परिजनों के बीच पहले जमकर पथराव हुआ जिसके विरोध में पुलिस ने फायरिंग की। इसी घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि पथराव में दो पुलिसकर्मी व 3 अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बठिंडा के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां दोनों पुलिस कर्मचारियों व एक अन्य की हालत गंभीर है। मृतक की पहचान गांव देसूजोधा निवासी 65 वर्षीय जग्गा सिंह के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर डबवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। सूचना मिलने पर एसपी अरुण नेहरा भी नागरिक अस्पताल पहुंचे और परिजनों से बातचीत की।
घटना के मुताबिक बुधवार को बठिंडा पंजाब की पुलिस टीम सुबह करीब 6 बजे गांव देसूजोधा में नशा तस्कर कुलविंद्र को पकड़ने आई थी। कुलविंद्र नशे की तस्करी के कई मामलों में संलिप्त बताया जाता है। पुलिस की टीम सुबह जब उसके घर के पास पहुंची तो उसके परिजनों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। स्थिति को बिगड़ता देखकर पुलिस को मजबूरीवश फायरिंग करनी पड़ी, जिसमें एक गोली कुलविंद्र के परिवार के जग्गा सिंह को लगी, वहीं पथराव में दो पुलिस के जवान व कुलविंद्र के परिवार के 3 लोग भी घायल हो गए। वहीं कुलविंद्र मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया।
सूचना मिलने पर डबवाली से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। इसके बाद सभी घायलों को पुलिस की मदद से पहले डबवाली और बाद में बठिंडा रेफर कर दिया गया। जग्गा सिंह को डबवाली से ओढां रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। ओढां थाना पुलिस शव को लेकर सिरसा नागरिक अस्पताल में पहुंची। शव के सिरसा आने की सूचना मिलने पर एसपी अरुण नेहरा नागरिक अस्पताल में पहुंचे और मृतक के परिजनों से बातचीत की।

”इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। मृतक का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के बोर्ड से करवाने के आदेश दिए हैं।”
-अरुण नेहरा, एसपी, सिरसा


Comments Off on पथराव के बाद फायरिंग; वृद्ध की मौत, तस्कर भागा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.