हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

निर्दलीय की परिपाटी खत्म करेगी पूंडरी की जनता : वेदपाल

Posted On October - 9 - 2019

ढांड में मंगलवार को चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर यज्ञ करते हुए भाजपा प्रत्याशी एडवोकेट वेदपाल। -हप्र

कैथल, 8 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के पूंडरी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी वेदपाल एडवोकेट ने मंगलवार को ढांड में कुरुक्षेत्र रोड स्थित अनंत फार्म पर चुनावी कार्यालय का हवन यज्ञ के साथ विधिवत शुभारंभ किया। कार्यालय के शुभारंम्भ के बाद उन्होंने ढांड में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया। इसके बाद उन्होंने कई अन्य गांवों में जाकर लोगों का समर्थन मांगा।
लोगों को संबोधित करते हुए वेदपाल एडवोकेट ने कहा कि इस बार पूंडरी हलके की जनता निर्दलीय विधायक बनाने की पिछले दो दशक की परिपाटी को खत्म करेगी और सरकार में हिस्सेदार बनेगी। मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी वेदपाल ने ढांड, बंदराणा, मटरवा खेड़ी, टीक, फरल, संगरोली और धेरड़ू आदि गांवों का दौरा किया। इस दौरान ढांड की अग्रवाल कॉलोनी, नगरपालिका पूंडरी के पूर्व चेयरमैन महावीर सिंह, पूर्व पार्षद ईश्वरचंद, पूर्व पार्षद बलदेव कश्यप, कीमत बंसल पार्षद, कश्यप समाज पूंडरी के प्रधान राजकुमार राजू, पार्षद सरदार कुलविंदर सिंह चट्ठा, पूर्व पार्षद मुल्तान, पाला राम कश्यप पार्षद, पवन कुमार पार्षद, रामकुमार पार्षद, पाली राम पूर्व पार्षद, नरेश मनचंदा पार्षद ने वेदपाल को आज समर्थन दे दिया। हाबड़ी के सरपंच सरदार पलविंदर सिंह ने भी एडवोकेट वेदपाल को समर्थन दिया है।


Comments Off on निर्दलीय की परिपाटी खत्म करेगी पूंडरी की जनता : वेदपाल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.