दो गुरुओं के चरणों से पावन अमर यादगार !    व्रत-पर्व !    ऊंचा आशियाना... आएंगी ढेर सारी खुशियां !    आत्मज्ञान की डगर !    झूठ से कर लें तौबा !    इस समोसे में आलू नहीं !    पुस्तकों से करें प्रेम !    बिना पानी के स्प्रे से नहाएंगे अंतरिक्ष यात्री !    मास्टर जी की मुस्कान !    अविस्मरणीय सबक !    

देश हित में काम करने वाले दल को दें वोट : स्मृति

Posted On October - 18 - 2019

अंबाला शहर, 17 अक्तूबर (हप्र)

जगाधरी में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के समर्थन में आयोजित रैली में लोगों का अभिवादन स्वीकारती स्मृति इरानी। -हप्र

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने प्रदेश के लोगों का आह्वान किया कि वे उस राजनीतिक दल को वोट दें, जो देश हित में कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने संसद में धारा 370 हटाने का विरोध किया था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने धारा 370 को तोड़ दिया और पूरे देश को एक सूत्र में बांध दिया। वह बृहस्पतिवार को अंबाला शहर से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रही थीं। स्मृति ने भाषण की शुरुआत करवा चौथ की बधाई देकर की। उन्होंने कहा कि यह सौभाग्य केवल भारत को है कि यहां की महिलाएं व्रत करके आज के दिन अपने पति और परिवार की दीर्घायु के अलावा परिवार की सुख स्मृद्धि की कामना करती हैं।
उन्होंने कहा कि यह भाजपा के संस्कार हैं कि यहां महिलाओं को सम्मान मिलता है और इसी के चलते यहां के विधायक असीम गोयल ने पूरे प्रदेश का पहला बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ चौक अंबाला शहर में बनवाया है। उन्होंने कहा कि यहां चौक पर 2 भटूरे भी 50 रुपये के बिक रहे हैं, लेकिन सरकार ने हरियाणा में 32 लाख लोगों का 2 लाख रुपये तक का बीमा मात्र एक रुपए प्रति महीने की दर से किया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनको असीम गोयल ने बताया है कि अंबाला शहर की कपड़ा मार्केट एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मार्केट है। उन्होंने कहा कि टेक्स्टाइल के क्षेत्र में व्यापारियों की ट्रेनिंग के लिए 1300 करोड़ का प्रावधान है, उन्होंने घोषणाा की कि यदि यहां के कपड़ा व्यापारियों की कोई मांग है तो वह उस मांग को जरूर पूरा करेंगी। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी युवराज का हाथ थाम कर नहीं आती, बल्कि कमल के फूल पर बैठकर आती है, इसलिए कानून को तोड़ने वाले प्रत्याशियों का सफाया करके कमल का बटन दबाकर असीम गोयल को विजयी बनाएं। इस मौके पर दिल्ली के सांसद हंस राज हंस, असीम गोयल, पुष्पा गुप्ता, संजय लाकड़ा, शुभादेश मित्तल, राम रतनगर्ग, संदीप सचदेवा, पूर्व मेयर रमेश लाल मल, रितेश गोयल मौजूद रहे। वहीं भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने शहर के मुख्य बाजारों से समर्थकों के साथ पद यात्रा करके समर्थन मांगा। समर्थक दुकानदारों ने पुष्प वर्षा करके भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किया और समर्थन का वायदा किया।


Comments Off on देश हित में काम करने वाले दल को दें वोट : स्मृति
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.