हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

देश में चल रहा भाजपा का स्वर्णकाल

Posted On October - 10 - 2019

मंडी, 9 अक्तूबर (निस)

मंडी के सेरी मंच पर बुधवार को अभिनंदन समारोह के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और वरिष्ठ पार्टी नेता शांता कुमार तथा मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के साथ। -निस

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इसके सदस्यों की संख्या 11 करोड़ से बढ़कर अब 17 करोड़ तक पहुंच गई है। मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान नड्डा ने कहा कि देश के सभी क्षेत्रीय और राष्ट्रीय दल वंशवाद की पार्टियां बन कर रह गए हैं जबकि भाजपा एकमात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो सही मायने में कार्यकर्ताओं की पार्टी है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वित्तमंत्री निर्मला सीता रमण सभी साधारण परिवारों से आकर पार्टी से कार्यकर्ता के रूप में जुड़े और अपनी निष्ठा और मेहनत के बल पर इस मुकाम तक पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें भी हिमाचल जैसे छोटे से राज्य से उठाकर पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। यह सब भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है।
उन्होंने कहा कि इस समय हिमाचल और देश में भाजपा का स्वर्णकाल चल रहा है। पार्टी लगातार अपना ही रिकार्ड तोड़ती चली जा रही है। उन्होंने कहा कि कभी मंडी में अटल और शांता कुमार की रैलियां करवाई जाती थीं तथा उन्हें सुनने के लिए लोगों को बुलाना पड़ता था। तब भी दरियों पर बैठकर कोई नहीं सुनता था। मगर आज दो दिन के आह्वान पर सेरी पंडाल भरा पड़ा है।

तालियों से समझ लेते हैं मौसम का हाल
नड्डा ने कहा कि जब जयराम ठाकुर बोलने के लिए उठे तो जोरदार तालियां बजीं। हम राजनीतिज्ञ तालियों की गड़गड़ाहट से समझ लेते हैं कि मौसम कैसा है। आजकल हिमाचल में भाजपा के लिहाज से मौसम अच्छा चल रहा है। उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने का जिक्र करते हुए कहा कि इसके हटने से वहां पर देश के कानून की 104 धाराएं लागू हो जाएंगी, जो पहले लागू नहीं हो सकती थी। उन्होंने कहा कि अब जम्मू-कश्मीर बैंक घोटाले के दोषी अब या तो जेल में होंगे या फिर बेल पर होंगे। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में अब डबल इंजन की सरकार है, जिससे विकास की रफ्तार तेज हो गई है।


Comments Off on देश में चल रहा भाजपा का स्वर्णकाल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.