एकदा !    जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग खुला !    वैले पार्किंग से वाहन चोरी होने पर होटल जिम्मेदार !    दिल्ली फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 32 गिरफ्तार !    हाईवे फास्टैग टोल के लिये अधिकारी तैनात होंगे !    अखनूर में आईईडी ब्लास्ट में जवान शहीद !    बीरेंद्र सिंह का राज्यसभा से इस्तीफा !    बदरीनाथ के कपाट शीतकाल के लिए बंद !    केटी पेरी, लिपा का शानदार प्रदर्शन !    निर्भया मामला दूसरे जज को भेजने की मांग स्वीकार !    

त्योहार की रंगत में फैशन का रंग

Posted On October - 26 - 2019

मोनिका अग्रवाल

त्योहारों पर सुंदर कौन नहीं दिखता चाहता। इस बार दीवाली के लेटेस्ट आउटफिट की बात करें तो जरी वर्क और कढ़ाई की हुई ड्रेसेज़ का खूब बोलबाला है। आइए जानते हैं इस दीवाली आप क्या पहनकर अपने सौंदर्य की आभा को दमका सकती हैं।

क्लासिक पहनावा है लहंगा
दीवाली के मौके पर हर महिला की खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए लहंगा उन भारतीय पहनावों में से एक है जो सबसे अधिक पसंद किया जाता है। क्योंकि यह भारी कढ़ाई और मोतियों, रूपांकनों और सेक्विन जैसे काम से सुशोभित है। हल्के रंगों के साथ भारी सेक्विन और जरी वर्क वाले लहंगे के साथ ट्रेंडिंग दिखने के लिए पेस्टल कलर्स पर हल्के गोटा पट्टी दुपट्टे का टच लिये मार्केट में कई ब्रांड की डैसेज़ हैं। दूसरी तरफ रफल्स जैसे ट्रेंडिंग फीचर्स के साथ प्लेन लहंगे भी हैं, जिसमें मिरर वर्क है।

मॉडिश लुक शरारा
इस बार कुर्ती को फ्लेयर्ड प्लाजो या फिर घेरे वाले शरारा के साथ पहन कर देखें। यदि कुछ और नया एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो शॉर्ट कुर्ता या हाई या लो असिमिट्रिकल कुर्ता और शरारा भी पहन सकती हैं। दीवाली के लिए शरारा और जरदोजी शॉर्ट कुर्ता, फ्लेयर्ड गोटा पत्ती के साथ मॉडर्न ट्विस्ट तो देता ही है, आपको बहुत कूल और कंफर्टेबल भी रखेगा। दीवाली के दिनों में शरारा बहुत ही आरामदायक और खूबसूरत लुक के लिए है।

एलीगेंट कांबीनेशन साड़ी
कोई सा भी परिधान हो पर साड़ी के बिना अधूरा है। सेलिब्रिटी हो या आम महिला, सबकी पहली पसंद है परंपरागत भारतीय साड़ी। हल्के और सस्ते कपड़े जैसे सूती सिल्क आर्ट सिल्क दीवाली के लिए बेस्ट है। सिल्क की साड़ी सेल्फ प्रिंट के साथ, एथेनिक फैशन है।

बोहो चिक
सब ट्रेंड्स में थोड़े बहुत बदलाव के साथ पहनने से और भी ट्रेडिशनल और फैशनेबल लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। एक नया ट्रेंड धोती पेंट का चलन आया है, बांधने में व पहनने में इजी।

पारंपरिक गाउन
जब भारतीय फैशन के साथ एकता का भी टच हो तो कुछ अलग ही लुक प्रदान करती हैं ड्रेसेस। यदि गाउन में वेस्टर्न फ्यूजन, इंडियन ट्रेन्ड, जरदोजी ,सीकवल्स, गोटा पत्ती का सम्मिश्रण हो तब भारतीय परिधानों के क्या कहने।

फ्यूज़न प्लाजो सूट
यदि आप प्लाजो पहनना पसंद करते हैं तो इस बार एंब्रॉयडरी की हुई शॉर्ट कुर्ती उसके साथ कैरी करें या फिर शॉर्ट कुर्ती पर हैवी एंब्रॉयडरी करा हुआ दुपट्टा कैरी करके देखें। तो यह और भी आकर्षक लगेगा। इस दीवाली सिर्फ आपका ही जलवा होगा।


Comments Off on त्योहार की रंगत में फैशन का रंग
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.