हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

जो भाजपा को अपनी मां कहता था, वह उसे छोड़कर चला गया

Posted On October - 10 - 2019

रेवाड़ी, 9 अक्तूबर (निस)

रेवाड़ी के एक गांव में बुधवार को सुनील यादव को आशीर्वाद देतीं बुजुर्ग महिलाएं। -निस

भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव मूसेपूर ने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रणधीर सिंह कापड़ीवास पर प्रहार करते हुए कहा कि जो कल तक भाजपा को अपनी मां कहता था वह आज उसे छोड़कर चला गया और लोगों को बरगलाने के लिए स्वयं को भाजपा समर्थक प्रत्याशी बता रहे हैं।
सुनील यादव ने बुधवार को 6 गांवों में जनसंपर्क किया। लोगों ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इसमें सांसद राव इंद्रजीत सिंह की अहम भूमिका होगी। व्यक्तिगत आरोप लगाने वालों को जनता मुंह तोड़ जवाब देगी। प्रदेश की सरकार ने इतने विकास कार्य किए हैं, जितने पूर्ववर्ती सरकारों में कभी नहीं हुए। इस मौके पर डा. हरीश यादव, पार्षद आजाद नांधा, मुकेश जाहिदपुर, भाजपा बीकानेर मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र, नितिन यादव, यशपाल यादव, प्रेम यादव, होशियार यादव, रामकिशन यादव, जवाहर लाल, देवदत यादव मौजूद थे।

नया रेवाड़ी बनाएंगे
सुनील यादव ने कहा कि प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म हुआ है, वहीं बिना पर्ची-खर्ची के क्षेत्र के प्रतिभावान युवाओं को नौकरियां मिली हैं। इससे पहले यहां के युवा योग्य होते हए भी नौकरी से वंचित रहते थे और क्षेत्र विशेष के लोगों को ही रोजगार उपलब्ध कराया जाता था। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद वे नया रेवाड़ी बनाएंगे। निर्दलीय प्रत्याशी असली व नकली भाजपा की बात कहकर मतदाताओं को बरगला रहे हैं।

 


Comments Off on जो भाजपा को अपनी मां कहता था, वह उसे छोड़कर चला गया
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.