हरियाणा में मंत्रियों को मिलेगी ट्रांसफर पावर !    सीएम, डिप्टी सीएम समेत मंत्रियों के छोटे पदनाम तय !    पंचकूला डेरा हिंसा मामले में आरोप तय !    विजय होंगे गृह मंत्री विज के निजी सचिव !    सुखपाल खैहरा के बेटे की शादी से हीरों का हार चोरी !    व्हाट्सएप एमपी4 से हो सकती है हैकिंग !    राजनाथ ने क्रांजी युद्ध स्मारक पर दी श्रद्धांजलि !    आज भारी बारिश, बर्फबारी के आसार !    मंत्री के भतीजे की शादी में बाराती की कार ले भागे सशस्त्र लुटेरे !    आकांक्ष हत्याकांड में हरमेहताब को उम्रकैद !    

जनता को बरगला रहे हुड्डा, भाजपा को मिल रहा है प्रचंड बहुमत

Posted On October - 18 - 2019

झज्जर के बादली हलके के गांव खेड़ी जट्ट में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी ओपी धनखड़ के समर्थन में चुनावी सभा करने जाते हुए पूर्व इस्पात मंत्री वीरेन्द्र सिंह डूमरखां। -हप्र

झज्जर, 17 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व केन्द्रीय इस्पात मंत्री व राज्यसभा सांसद बीरेन्द्र सिंह डूमरखां ने पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा कर हुड्डा हरियाणा की जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि हरियाणा विस चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने जा रहा है और भाजपा सरकार बनाने जा रही है।
बीरेन्द्र सिंह बृहस्पतिवार को प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ के समर्थन में गांव खेड़ी जट्ट के अन्दर चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद मीडिया से रू-ब-रू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश का बीसी और एससी वर्ग एकतरफा भाजपा को वोट करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि झज्जर का वोटर काफी समझदार है। बादली की जनता जानती है कि ओपी धनखड़ के प्रयासों से बादली का कितना विकास हुआ है। केएमपी के कारण आज बादली दुनिया का कर्मशियल हब बनने जा रहा है। केएमपी प्रदेश की लाइफ लाइन साबित हो रहा है और यह धनखड़ के प्रयासों का ही नतीजा है।
बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि धनखड़ में बहुत गुण है। उनके 5 साल के कामों की तुलना विपक्षियों के 50 साल पर भारी पड़ रही है। इसलिए बादली की जनता ओपी धनखड़ को दोबारा से बादली की कमान सौंपने जा रही है। आज प्रदेश भर में भाजपा के पास कार्यकर्ताओं की फौज सबसे बड़ी है और उनके कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को भाजपा की नीति व नीयत से अवगत कराने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा तरकीब चलाते हैं।
बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि जब सोनिया गांधी झज्जर आई थीं तो उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा को सीएम डिक्लेयर कर दिया था। सोनिया की इस घोषणा के बाद वे चुनाव हार गए थे। इसके बाद जब उन्होंने सोनिया गांधी से हुड्डा को सीएम डिक्लेयर करने के बारे में पूछा तो सोनिया ने बताया कि यह सब हुड्डा का मैनेज किया हुआ था।


Comments Off on जनता को बरगला रहे हुड्डा, भाजपा को मिल रहा है प्रचंड बहुमत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.