पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

जजपा उम्मीदवार रामफल मलिक के परिवार ने संभाला मोर्चा

Posted On October - 9 - 2019

कैथल में मंगलवार को डोर टू डोर कार्यक्रम के दौरान एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद लेते हुए प्रदीप मलिक। -हप्र

कैथल, 8 अक्तूबर (हप्र)
कैथल विधानसभा से जननायक जनता पार्टी (जजपा) के उम्मीदवार रामफल मलिक के पुत्र प्रदीप मलिक ने अपने पिता के चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। युवाओं के साथ कई गांवों का आज उन्होंने डोर टू डोर दौरा किया। मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदीप मलिक ने कहा हमारे साथ दिन प्रतिदिन युवा वर्ग जुड़ता जा रहा है। जेजेपी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से लोग पहले ही परेशान हैं। उन्होंने सिर्फ लोगों के चक्कर कटवाए हैं। मलिक ने आगे कहा कि कैथल से कांग्रेस के उम्म्मीदवार सुरजेवाला होशो हवास खो बैठे हैं। कांग्रेस के नेता एक दूसरे की टांग खींचने में लगे हैं। कांग्रेसी अपना बंटाधार खुद ही कर लेंगे। जेजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरदीप पाडला ने कहा युवा वर्ग पार्टी के साथ जुड़ता जा रहा है और पार्टी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए हरदीप ने कहा कि कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई बड़े दलित नेता कांग्रेस छोड़ रहे हैं।
जनता से किये वादे
पार्टी की नीतियों का व्याख्यान करते हुए मलिक ने कहा कि सरकार बनते ही महिलाओं की पैंशन की उम्र 55 साल व पुरुषों की उम्र 58 वर्ष की जाएगी और सम्मान राशि भी बढ़ाकर 5100 रुपए प्रति माह की जाएगी। मलिक ने कहा कि सहकारी बैंकों से किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा। इसी प्रकार लड़कियों की शिक्षा भी फ्री की जाएगी। गांवों में मोबाइल डिस्पेंसरी स्थापित की जाएगी। स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाने की बात भी उनके घोषणा पत्र में शामिल है।


Comments Off on जजपा उम्मीदवार रामफल मलिक के परिवार ने संभाला मोर्चा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.