हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

ग्रामीणों ने शव के साथ दिया धरना

Posted On October - 10 - 2019

गोहाना, 9 अक्तूबर (निस)
गांव बड़ौता के एक युवक की कई युवकों ने तीन दिन पहले चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने पीजीआई रोहतक में शव काे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजन व ग्रामीण गांव पहुंचने के बाद शव के साथ सांकेतिक धरने पर बैठ गए और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार करने की बात कही। एसडीएम आशीष वशिष्ठ और एएसपी उदय सिंह मीणा मौके पर पहुंचे और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार किया।
गांव बड़ौता निवासी शिव कुमार अपने चचेरे भाई राकेश के साथ शहर से ऑटो में गांव जा रहा था। जब वे सोनीपत रोड स्थित बाईपास के निकट पहुंचे थे तो कुछ युवकों से उनका झगड़ा हो गया था। शिव कुमार ने आरोप लगाया था कि हथियारों से लैस 8-10 युवकों ने राकेश व उस पर चाकू से हमला कर दिया था। राकेश की मंगलवार को पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया था लेकिन परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव लेने से मना कर दिया था। उधर, पुलिस ने शिव कुमार की शिकायत पर मंजीत, काकू, सागर, गिन्नी व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।
बुधवार को परिजन व ग्रामीण पीजीआई रोहतक से राकेश का शव लेकर गांव पहुंचे लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। सूचना मिलने पर एएसपी उदय सिंह मीणा और एसडीएम आशीष वशिष्ठ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा कर अंतिम संस्कार करवाया।
मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि कुछ पुलिस कर्मी आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। एएसपी ने उचित व निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।

आरोपी गिन्नी ने भी दी शिकायत
उधर, झगड़े में गांव नगर निवासी आरोपी गिन्नी भी घायल हो गया था। गिन्नी का पीजीआई रोहतक में उपचार चल रहा है। गिन्नी ने पुलिस को शिकायत दी कि घटना के दिन गांव बड़ौता निवासी राकेश, शिव कुमार अपने 8-10 साथियों के साथ बाईपास के निकट आए थे और राकेश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था। पुलिस ने गिन्नी की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Comments Off on ग्रामीणों ने शव के साथ दिया धरना
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.