पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

खट्टर की मौजूदगी में पूर्व विधायक नफे सिंह व अन्य भाजपा में शामिल

Posted On October - 9 - 2019

करनाल, 8 अक्तूबर (हप्र)

करनाल में मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहरलाल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होते पूर्व विधायक नफे सिंह वाल्मीकि। -सईद अहमद

करनाल में मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में पूर्व विधायक नफे सिंह वाल्मीकि, बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके सोहनलाल गुप्ता और नीलोखेड़ी से दो बार चुनाव लड़ चुके राजेन्द्र सिंह अंजनथली भाजपा में शामिल हो गए। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व महासचिव जयपाल गुर्जर एवं घरौंडा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन आजाद सिंह और ब्राह्मण सभा के युवा अध्यक्ष रविदत्त शर्मा ने भी भाजपा का दामन थाम लिया। गौरतलब है कि सोहनलाल गुप्ता के पिता दो बार घरौंडा से विधायक रहे हैं।
मुख्यमंत्री खट्टर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा परिवार का सदस्य बनने पर वे सबका स्वागत करते हैं और इन्हें पार्टी में पूरा सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ रहा है, जबकि अन्य पार्टियों में भगदड़ मची हुई है। खट्टर ने कहा कि पार्टी में आए इन सदस्यों से भाजपा को मजबूती मिलेगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश में 75 पार के आंकड़े को पार करेगी।
खट्टर ने कहा कि बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रदेश में रैलियां प्रस्तावित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई दिग्गज भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए आएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पांच साल जनता के लिए काम किया है, इसलिए जनता में उत्साह है। दूसरी पार्टियों में नेता अपने अनुकूल सीटें बांट लेते हैं, जबकि भाजपा में योग्यता के आधार पर प्रत्याशी का चयन होता है। इस मौके पर घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण, नीलोखेड़ी के विधायक भगवान दास कबीरपंथी, सीएम के पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह, मेयर रेणुबाला गुप्ता, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद और महामंत्री राजबीर शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

हमेशा न्याय के साथ डटे रहें : मनोहर लाल
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने मंगलवार को करनाल के सेक्टर-4 स्थित ग्राउंड में दशहरा महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज का दिन संघर्ष में न्याय की विजय का दिवस है। हमेशा न्याय के साथ डटे रहें। इस दौरान मुख्यमंत्री ने रिमोट से बटन दबाकर पुतलों का दहन किया। रावण के 75 फुट, कुंभकर्ण व मेघनाद के 65-65 फुट के बने पुतलों का दहन किया गया। इस अवसर पर मेयर रेणु बाला गुप्ता, श्री रामलीला सभा प्रधान अजय जैन, खंजाची कर्ण मित्तल, सचिव गौरव गर्ग, संयुक्त सचिव अनुरुद्ध दिवान, मेला डायरेक्टर नरेश जायसवाल, महासचिव गौरव गर्ग, समाजसेवी बृज गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे।


Comments Off on खट्टर की मौजूदगी में पूर्व विधायक नफे सिंह व अन्य भाजपा में शामिल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.