दो गुरुओं के चरणों से पावन अमर यादगार !    व्रत-पर्व !    ऊंचा आशियाना... आएंगी ढेर सारी खुशियां !    आत्मज्ञान की डगर !    झूठ से कर लें तौबा !    इस समोसे में आलू नहीं !    पुस्तकों से करें प्रेम !    बिना पानी के स्प्रे से नहाएंगे अंतरिक्ष यात्री !    मास्टर जी की मुस्कान !    अविस्मरणीय सबक !    

केमिस्ट एसोसिएशन ने असीम गोयल काे दिया समर्थन

Posted On October - 16 - 2019

अंबाला में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को समर्थन देती रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन की कार्यकारिणी। -हप्र

अंबाला शहर, 15 अक्तूबर (हप्र)
अंबाला शहर नगरपालिका के पूर्व प्रधान निर्मल विज इनेलो को अलविदा कहकर अपने साथियों सहित भाजपा में शामिल हो गए, वहीं अंबाला शहर केमिस्ट एसोसिएशन कार्यकारिणी ने असीम गोयल को समर्थन देने का फैसला कर उनका स्वागत किया।
नगरपालिका के पूर्व प्रधान निर्मल विज सांसद नायब सैनी की उपस्थिति में व नगर विधायक असीम गोयल के नेतृत्व में साथियों सहित भाजपा में शामिल हो गए। उनके साथ भाजपा में जाने वालों में पूर्व पार्षद रमेश वासन, रविंदर पम्मा, जसपाल, अमर सिंह अरोड़ा, गुलशन पाल अरोड़ा, ईशान जोलीए, कस्तूरी सहगल, रमेश कुमार शामिल हैं। अम्बाला शहर रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन की बीती रात हुई बैठक में कार्यकारिणी ने निर्णय लिया कि एसोसिएशन इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का समर्थन करेगी। निर्णय के अनुसार आज एसोसिएशन के प्रधान वरिंद्र गर्ग की दुकान पर सभी सदस्यों ने विधायक असीम गोयल के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया और उनका स्वागत किया।

भाजपा ने दी अंबाला के विकास को रफ्तार : असीम
इसी बीच विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी ने अपने चुनाव अभियान में कई गांव धुराला में जनसभा को संबोधित किया जबकि गांव मटेहड़ी जटां, गांव उगाड़ा, गांव जलबेड़ा, भानोखड़ी, लखनौर साहिब, बेगुमाजरा, बहबलपुर, रवालों का दौरा किया। इस दौरान असीम ने कहा कि पहले की सरकारों ने अंबाला की अनदेखी की, लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद विकास को रफ्तार दी गई। इस दौरान असीम गोयल के नेतृत्व में गांव निहारसा के पूर्व सरपंच कर्म सिंह, लाभ सिंह महमूदपुर, गांव धुरकड़ा से नंबरदार गुरमीत सिंह, प्रदीप चोपड़ा, दीपक, जय सिंह, देवराज, गुरमीत सिंह, अमरीक सिंह इनेलो व जन चेतना पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए।


Comments Off on केमिस्ट एसोसिएशन ने असीम गोयल काे दिया समर्थन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.