अल-कायदा से जुड़े 3 आतंकवादी ढेर, जाकिर मूसा गिरोह का खात्मा !    एटीएम, रुपये छीनकर भाग रहे बदमाश को लड़की ने दबोचा !    दुष्कर्म के प्रयास में कोचिंग सेंटर का शिक्षक दोषी करार !    सिविल अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद हड़ताल !    पीठासीन अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार !    ‘या तो गोहाना छोड़ दे नहीं तो गोलियों से भून देंगे’ !    अमेरिका भारत-पाक के बीच सीधी वार्ता का समर्थक !    कुंडू ने की ज्यादा एजेंट बैठाने की मांग !    मनी लांड्रिंग : इकबाल मिर्ची का सहयोगी गिरफ्तार !    छात्रा की याचिका पर एसआईटी, चिन्मयानंद से जवाब तलब !    

कर्मचारियों का गेट पर धरना, प्रदर्शन

Posted On October - 10 - 2019

गोहाना, 9 अक्तूबर (निस)

गोहाना में महिला विश्वविद्यालय के मेन गेट के सामने बुधवार को अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे कर्मचारी। -निस

गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला विश्वविद्यालय के मुख्य गेट के सामने बुधवार को कर्मचारी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। कर्मचारियों आरोप है कि विश्वविद्यालय प्रशासन उन्हें सर्विस सेवाओं का पूरा लाभ नहीं दे रहा है। कर्मचारियों ने कहा कि जब तक उनकी मांग को पूरा नहीं किया जाएगा तब तक धरना जारी रहेगा।
महिला विश्वविद्यालय 2006 में अस्तित्व में आया था। इससे पहले यहां कन्या गुरुकुल संस्थाएं चल रही थीं। संस्थाएं गांव खानपुर कलां और गांव भैंसवाल कला में चल रही थीं। प्रदेश सरकार ने इस संस्थाओं को मर्ज करके ही विश्वविद्यालय बनाया था। सरकार ने उस समय की शिक्षण संस्थाओं को विश्वविद्यालय में ही मर्ज कर दिया था। गांव भैंसवाल कलां स्थित उस समय की शिक्षण संस्था के कर्मचारियों को बाद में मर्ज किया गया था। विश्वविद्यालय प्रशासन ने पहले मर्ज हुए करीब 198 अधिकारियों व कर्मचारियों को सर्विस सेवा का पूरा लाभ दे दिया लेकिन बाद में शामिल हुए 28 कर्मचारी ऐसे हैं जिन्हें अब तक पूरा लाभ नहीं दिया जा रहा है।

नहीं माने प्रदेश सरकार के आदेश
कर्मचारी राजपाल मलिक, सतपाल, जितेंद्र दूहन, संजीत मलिक, पूमन, सतवंती आदि ने कहा कि प्रदेश सरकार नवंबर, 2016 में विश्वविद्यालय प्रशासन को सभी कर्मचारियों को सर्विस सेवा के पूरे लाभ देने के आदेश दे चुकी है लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन सरकार के आदेशों की अनदेखी कर रहा है। कर्मचारियों ने कहा कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी धरना जारी रहेगा।


Comments Off on कर्मचारियों का गेट पर धरना, प्रदर्शन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.