प्लांट से बाहर हुए हड़ताली अस्थाई कर्मचारी !    दूसरे की जगह परीक्षा दिलाने वाले 2 और काबू !    पाकिस्तान में 2 भारतीय गिरफ्तार !    लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार !    खादी ग्रामोद्योग घोटाले को लेकर सीबीआई केस दर्ज !    कंधे की चोट, पाक के खिलाफ डेविस कप मैच से हटे बोपन्ना !    एकदा !    जनजातीय क्षेत्रों में खून जमा देने वाली ठंड !    रामपुर बुशहर नगर परिषद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत !    राम रहीम से हो सकती है हनीप्रीत की मुलाकात ! !    

एटीएम, रुपये छीनकर भाग रहे बदमाश को लड़की ने दबोचा

Posted On October - 23 - 2019

कलायत, 22 अक्तूबर (निस)

कलायत में मंगलवार को पकड़े बदमाश के साथ सीआईए वन के पुलिस कर्मचारी। -निस

अपनी बुआ के साथ शादी का सामान खरीदने के लिए कलायत पहुंची गांव मांडी की लड़की ने साहस का परिचय देते हुए रुपये व एटीम छीन कर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने में अहम भूमिका निभाई। वहीं, दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।
लड़की ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह अपनी बुआ के साथ शादी का सामान खरीदने के लिए कलायत आई हुई थी। दोपहर करीब 1 बजे कलायत के कॉर्पोरेशन बैंक के एटीएम से वह पैसे निकाल रही थी तभी दो लड़के केबिन में दाखिल हुए। जब उसने एटीएम से 20 हजार रुपए निकाले तो एक लड़के ने उसकी बाजू मरोड़ कर पैसे व एटीएम छीनने की कोशिश की। थोड़ी पकड़ ढीली होते ही उसने एक लड़के को मौके पर ही दबोच लिया और शोर मचाया तथा एक अन्य बदमाश मौके से भाग गया।
लड़की का शोर सुनकर आसपास के दुकानदार व इधर-उधर जा रहे लोग इकट्ठे हो गए तथा उन्होंने बदमाश की जमकर धुनाई की। तभी वहां गश्त कर रहे सीआईए वन के एसआई बिजेंद्र सिंह, एचसी तरसेम सिंह, मुनीश कुमार, मनोज कुमार व सिपाही हरीश कुमार ने भीड़ से छुड़ाकर कलायत थाना ले आई। नगर के लोगों राजेश, नरेश कुमार, ईश्वर सहारण, रमेश कुमार ने लड़की की बहादुरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस प्रकार से लड़की ने एक बदमाश को पकड़कर बहादुरी का परिचय देते हुए पुलिस के हवाले किया है उससे आम लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए।

सीआईए वन इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश हिसार जिले कनो निवासी प्रवीण से 20 हजार रुपये नकद, मोबाइल, स्वाइप मशीन, दो एटीएम बरामद किए हैं तथा उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इनका नेटवर्क फैला हो सकता है, जिसकी गहनता से जांच की जाएगी।


Comments Off on एटीएम, रुपये छीनकर भाग रहे बदमाश को लड़की ने दबोचा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.