पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

ईमानदारी का ढोंग रचाने वाले कई भाजपा नेता भ्रष्टाचार में लिप्त : सपना बड़शामी

Posted On October - 9 - 2019

गांव बड़तौली में मंगलवार को इनेलो प्रत्याशी सपना बड़शामी लोगों को सम्बोधित करते हुए। -निस

बाबैन, 8 अक्तूबर (निस)
हलका लाडवा से इनेलो प्रत्याशी सपना बड़शामी ने कहा है इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें 36 बिरादरी हित सुरक्षित है और इस पार्टी ने सभी को हमेशा मान-सम्मान दिया है। वहीं भाजपा ने केवल जातपात की राजनीति कर जनता को बरगलाने का काम कर रही है। अब विधानसभा के चुनाव में जनता इनको इसका जवाब इनके विपरीत वोट डालकर देगी। सपना बड़शामी ने कहा कि ईमानदारी का ढोंग रचाने वाले भाजपा के कई नेता भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त है। सपना बड़शामी ने कहा है आने वाला समय इनेलो का है इसलिए सभी लोग एकजुटता का परिचय देते हुए इनेलो पार्टी को विजय बनाएं ताकि प्रदेश का भला हो सके है। सपना बड़शामी ने कहा है कि जनहित में जो काम सरकार के मंत्री व विधायक नहीं करवा सकते वे बड़शामी परिवार करवाने की क्षमता रखता है।
उन्होंने कहा है कि पहले कांग्रेस ने और अब भाजपा ने हरियाणा प्रदेश को को कंगाली के कगार पर पहुंचा दिया है, सभी विभाग घाटे का सौदा बनकर रह गये है। सरकार का पास अधिकारियों, कर्मचारियों को वेतन व बुढ़ापा पैंशन देने तक पैसा नहीं है। प्रदेश की जनता अपने हकों के लिए हर रोज रोष प्रर्दशन कर भाजपा को कोष रही है। इनेलो प्रत्याशी सपना बड़शामी ने गांव बडतौली में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गांव के सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस व भाजपा छोड़कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की है। सपना ने आश्वासन देते हुए कहा है कि शामिल होने वालों को पुराने कार्यकर्ता की तरह पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।


Comments Off on ईमानदारी का ढोंग रचाने वाले कई भाजपा नेता भ्रष्टाचार में लिप्त : सपना बड़शामी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.