सैफुद्दीन सोज की नजरबंदी के खिलाफ उनकी पत्नी ने दायर की याचिका !    भाजपा विधायकों की बैठक ने दी अटकलों को हवा, येदियुरप्पा ने आपात बैठक बुलाने की खबरें की खारिज !    लॉकडाउन पर अमित शाह ने की मोदी से मुलाकात, कुछ और छूट के साथ बढ़ सकती है अवधि !    जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक में आग, धमाकों से क्षेत्र दहला !    छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन !    चित्रकूट में दिल्ली से लौटे मजदूर की घर पहुंचने से चंद कदम पहले मौत! !    उत्तराखंड में कोरोना वायरस के एक दिन में आये 102 नए मरीज! !    बंबई हाईकोर्ट ने गैंगस्टर अरुण गवली की पैरोल 5 दिन बढ़ाई !    चीन के साथ सीमा पर हालात के बारे में देश को करायें अवगत : राहुल !    पहले से बीमार लोग, गर्भवती महिलाएं न करें श्रमिक ट्रेन से : रेलवे !    

इसराना हलके में कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल

Posted On October - 10 - 2019

पानीपत, 9 अक्तूबर (एस)

इसराना हलके के गांव कुराना में बुधवार को कांग्रेस नेता शालिका कुराना को भाजपा में शामिल करते पार्टी प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार। -एस

इसराना हलके से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शालिका कुराना बुधवार को गांव कुराना में आयोजित कार्यक्रम में अपने पति भीम सिंह और समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। परिवहन मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार ने शालिका कुराना व अन्य को भाजपा का पटका पहनाकर स्वागत किया और उन्हें भाजपा में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया।
ज्ञात हो कि शालिका कुराना इस बार इसराना हलके से कांग्रेस टिकट की दावेदार थीं। वहीं शालिका कुराना ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए पूरी मेहनत, निष्ठा व ईमानदारी से काम किया लेकिन जब टिकट की बात आई तो उनकी पूरी तरह से अनदेखी कर दी गई।
शालिका ने कहा कि जिस पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान ना हो तो उस पार्टी में रहने का कोई औचित्य नहीं है। कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि शालिका के भाजपा में आने से भाजपा का मजबूती मिलेगी। पंवार ने बुधवार को आदियाना, अटावला, अहर, कुराना, खलीला, जौंधन कलां व जौधन खुर्द, बलाना, मांडी व पलड़ी आदि गावों का दौरा करके लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की।


Comments Off on इसराना हलके में कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.