हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

अधिकारियों को न धमकाएं मजीठिया मेरे साथ लड़ें राजनीतिक लड़ाई

Posted On October - 8 - 2019

लुुुधियाना , 7 अक्तूबर (निस)
दाखा विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन संदीप सिंह संधू ने आज अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से कहा कि वह उनसे राजनीतिक रूप से लड़ें न कि पुलिस अधिकारियों और अन्य सरकारी अधिकारियों को डराने की कोशिश न करें।
आज यहां हलके के विभिन्न गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कैप्टन संधू ने मजीठिया द्वारा कई पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर उन्हें धमकियां देने की निंदा की। संधू ने कहा कि यदि मजीठिया ने एसएचओ स्तर के अधिकारियों को टारगेट करना शुरू कर दिया है तो इसका अर्थ है कि उन्हें अहसास हो गया है कि वह पहले ही राजनीतिक लड़ाई हार चुके हैं।
कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि अकालियों ने महसूस किया है कि वे दौड़ से बाहर हो गये हैं और चुनाव नतीजों से पहले बहाने खोजने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे अपनी हार के लिए पुलिस और अन्य अधिकारियों को दोषी ठहरा सकें। कैप्टन संधू ने कहा कि लोग न तो पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के बलिदान को भूले हैं और न ही ड्रग्स के कारण सैकड़ों युवाओं की मौतों को भूले हैं, जिसके लिए अकाली जिम्मेदार हैं।
कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि वह नकारात्मक प्रचार में विश्वास नहीं करते। संधू ने चेतावनी दी कि चूंकि अकालियों ने अपनी पुरानी रणनीति के तहत हाथ मोड़ना और अधिकारियों को डराना शुरू कर दिया है, लेकिन यह सब अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास होगा।

 


Comments Off on अधिकारियों को न धमकाएं मजीठिया मेरे साथ लड़ें राजनीतिक लड़ाई
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.