एकदा !    रॉबर्ट पायस को 30 दिन का पैरोल !    कच्छ एक्सप्रेस में यात्री से 50 लाख के हीरे, नकदी लूटे !    श्रीनगर, 21 नवंबर (एजेंसी) !    आस्ट्रेलिया ने पाक पर कसा शिकंजा !    जिलों में होने वाले राहगीरी कार्यक्रम अब थीम के साथ ही कराए जाएंगे !    इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हरियाणा भी भागीदार !    हरियाणा में मंत्रियों को मिलेगी ट्रांसफर पावर !    सीएम, डिप्टी सीएम समेत मंत्रियों के छोटे पदनाम तय !    पंचकूला डेरा हिंसा मामले में आरोप तय !    

अंबाला में स्थापित करेंगे आईएमटी : सैलजा

Posted On October - 16 - 2019

अंबाला शहर में मंगलवार को जनसभा में पहुंचने पर कुमारी सैलजा व प्रत्याशी जसबीर मलौर का स्वागत करते कार्यकर्ता। – हप्र

अंबाला शहर, 15 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि उन्होंने कभी भी अंबाला में आईएमटी लगने का विरोध नहीं किया और अब भी वादा कर रही हैं कि कांग्रेस की सत्ता आने पर इसे अंबाला में ही स्थापित किया जाएगा। उन्होंने भाजपा नेताओं को भी चुनौती दी कि भाजपा सरकार यह बताए कि धारा 370 टूटने से हरियाणा प्रदेश के लोगों, किसानों, कर्मचारियों व व्यापारियों को क्या लाभ हुआ है। वह आज गांव बलाना में कांग्रेस प्रत्याशी जसबीर मलौर के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने आश्वासन दिया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर जिला अंबाला में आईएमटी स्थापित करेंगे और इसमें प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां दी जाएगी। जनसभा में प्रमुख रूप से कांग्रेस प्रत्याशी जसबीर मलौर, तरुण चुग पूर्व शहरी प्रधान मौजूद रहे।
नारायणगढ़ (निस) : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने हलका नारायणगढ़ के गांव लखनौरा में कांग्रेस प्रत्याशी शैली चौधरी के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर सैलजा ने कहा कि भाजपा को सभी वर्गों की आस्था का सम्मान करना चाहिए लेकिन एक तरफ तो एक बड़े मंदिर को बनाने के लिए भाजपा व इनके सहयोगियों द्वारा पूरे देश में मुहिम चलाई जा रही है वहीं दिल्ली में रविदास मंदिर ढहा दिया गया।
असन्ध (निस) : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि चुनाव में भाजपा प्रदेश के मुद्दों पर बात करने की बजाय लोगों को धारा 370 का पाठ पढ़ा रही है। वे गांव जुंडला में असन्ध हलके से कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं। गोगी ने कहा कि वह अगर विधायक बनते हैं तो बिना किसी भेदभाव के असन्ध हलके की सेवा करेंगे।


Comments Off on अंबाला में स्थापित करेंगे आईएमटी : सैलजा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.