सनी देओल, करिश्मा ने रेलवे कोर्ट के फैसले को दी चुनौती !    मेट्रो की तारीफ पर अमिताभ के खिलाफ प्रदर्शन !    तेजस में रक्षा मंत्री की पहली उड़ान, 2 मिनट खुद उड़ाया !    अयोध्या पर चुप रहें बयान बहादुर !    पीएम के प्रति ‘अपमानजनक' शब्द राजद्रोह नहीं !    अस्त्र मिसाइल के 5 सफल परीक्षण !    एनडीआरएफ में अब महिलाएं भी !    जेल में न कुर्सी मिली, न तकिया ; कम हुआ वजन !    दिल्ली में नहीं चलीं टैक्सी, ऑटो रिक्शा !    सीएम पद के लिए चेहरा पेश नहीं करेगी कांग्रेस: कैप्टन यादव !    

5 दिन में सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में वर्करों से रुबरु होंगे दोनों नेता

Posted On September - 14 - 2019

चंडीगढ़, 13 सितंबर (ट्रिन्यू)
हरियाणा कांग्रेस नेतृत्व परिवर्तन के बाद अब विधानसभा चुनाव के लिए ग्राउंड पर उतर गई है। ताजपोशी के बाद पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा व पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के दौरे पर निकल रहे हैं। इस नई जोड़ी के साथ चुनाव प्रचार कमेटी के चेयरमैन व पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।
पार्टी ने पहले चरण में पांच दिनों का कार्यक्रम तय किया है। इन पांच दिनों में सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। इसी के जरिये पार्टी 90 हलकों के वर्करों तक पहुंच बनाएगी। बैठकों में संबंधित जिले के सभी हलकों के नेताओं व वर्करों को बुलाया गया है। इन बैठकों की शुरुआत रविवार को फरीदाबाद से होगी। सुबह फरीदाबाद में हथीन, होडल, पलवल, पृथला, एनआईटी, बड़खल, बल्लबगढ़, फरीदाबाद व तिगांव हलके के नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।
फरीदाबाद की बैठक का कन्वीनर तिगांव के विधायक ललित नागर को बनाया गया है। वहीं इसी दिन शाम को गुरुग्राम में बावल, रेवाड़ी, पटौदी, बादशाहपुर, गुरुग्राम, सोहना, नूंह, फिरोजपुर-झिरका व पुन्हाना हलकों के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया जाएगा। गुरुग्राम की बैठक के कन्वीनर पूर्व विधायक राव धर्मपाल होंगे। 16 सितंबर को कांग्रेस दिग्गज करनाल में नीलोखेड़ी, करनाल, इंद्री, असंध, घरौंडा, पानीपत सिटी, पानीपत ग्रामीण, इसराना व समालखा के नेताओं व वर्करों के साथ बैठक करेंगे।
18 के ब्रेक के बाद 19 सितंबर को हिसार से बैठकों का दौर शुरू होगा। पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल हिसार में होने वाली बैठक की कन्वीनर होंगी। इस बैठक में हिसार के अलावा उचाना कलां, आदमपुर, उकलाना, नारनौंद, हांसी, बरवाला, हिसार, नलवा व बवानीखेड़ा हलकों के नेताओं की बैठक होगी। इसमें विस चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ संभावित उम्मीदवारों को लेकर भी फीडबैक जुटाया जाएगा। शाम को फतेहाबाद में बैठक होगी। पूर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह इस बैठक के कन्वीनर बनाए गए हैं। फतेहाबाद की बैठक में नरवाना, टोहाना, फतेहाबाद, रतिया, कालांवाली, डबवाली, रानियां, सिरसा व ऐलनाबाद के वर्करों को बुलाया गया है। 20 सितंबर को ब्रेक रहेगा और 21 को बैठक की शुरुआत भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से होगी। भिवानी में होने वाली बैठक में लोहारू, बाढड़ा, दादरी, भिवानी, तोशाम, अटेली, महेंद्रगढ़, नारनौल व नांगल-चौधरी के वर्करों को बुलाया गया है। इस बैठक के लिए किसी को कन्वीनर की जिम्मेदारी नहीं दी है। भिवानी पूर्व सीएम चौ़ बंसीलाल का गढ़ रहा है। वर्तमान में उनकी पुत्रवधू किरण चौधरी उनकी विरासत को संभाले हुए हैं। 21 की शाम को जाटलैंड यानी ओल्ड रोहतक की बैठक होगी। रोहतक में होने वाली इस बैठक के कन्वीनर पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा होंगे। बैठक में महम, गढ़ी-सांपला-किलोई, रोहतक, कलानौर, बहादुरगढ़, बादली, झज्जर, बेरी व कोसली के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है।
करनाल की बैठक के कन्वीनर हाेंगे कुलदीप शर्मा
करनाल की बैठक में कन्वीनर की जिम्मेदारी गन्नौर से विधायक कुलदीप शर्मा को सौंपी गई है। वहीं शाम को सोनीपत में होने वाली बैठक के कन्वीनर पूर्व विधायक अनिल ठक्कर होंगे। इस बैठक में गन्नौर, राई, खरखौदा, सोनीपत, गोहाना, बरोदा, जुलाना, सफीदों व जींद हलके के नेताओं व वर्करों को बुलाया गया है। सैलजा-हुड्डा की जोड़ी 17 सितंबर को सुबह कुरुक्षेत्र में रादौर, लाडवा, शाहाबाद, थानेसर, पिहोवा, गुहला, कलायत, कैथल व पुंडरी हलके के कार्यकर्ताओं से मुखातिब होगी। कुरुक्षेत्र की बैठक के कन्वीनर का जिम्मा पवन गर्ग को सौंपा है। इसी दिन अम्बाला में कालका, पंचकूला, नारायणगढ़, अम्बाला कैंट, अम्बाला सिटी, मुलाना, सढ़ौरा, जगाधरी व यमुनानगर हलके के नेताओं व वर्करों के साथ बैठक कर फीडबैक लिया जाएगा। पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामकिशन गुर्जर अम्बाला में होने वाली बैठक के कन्वीनर होंगे।


Comments Off on 5 दिन में सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में वर्करों से रुबरु होंगे दोनों नेता
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.