हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On September - 28 - 2019

असीम

पेनेलोप की फ्रीडम ऑफ स्पीच
हाल ही में अपनी एक नयी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री पेनेलोेप क्रूज़ को एक अनोखा अनुभव हुआ। पेनेलोप क्रूज़ की इस जासूसी ड्रामा फिल्म की ज्यादातर शूटिंग क्यूबा में हुई है। उस देश के लोगों को पेनलोप बहुत अच्छी तरह से समझ लेना चाहती थी, पर उन्हें तब बहुत बुरा लगा जब वह किसी से अच्छी तरह से घुल मिल नहीं पाई। उनके मताबिक क्यूबा के लोग बहुत अच्छे हैं, बेहद हृदय संपन्न हैं। पर कोई भी किसी भी मुद्दे पर मुंह नहीं खोलना चाहता है। उनके पास से कोई तथ्य या कहानी पाना बहुत मुश्किल है। और लगता है इस मामले में क्यूबा सरकार का उन पर बहुत अच्छा प्रभाव है।

बदल गये रॉक
अभिनेता डवाने रॉक जॉनसन ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के ‘स्पिन ऑफ हब्स एंड श’ करने के बाद अपना ही जीवन स्पिन ऑफ कर लिया है। इसलिए सिंगल स्टेट्स से स्पिन ऑफ करके अब उन्होंने विवाहित जीवन का तमगा हासिल करने की ठान ली है। वह अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड लॉरेन से विवाह करने का मन बना चुके हैं। यह शादी जल्द हो सकती है। वैसे पहले गॉसिप थी कि यह शादी 2018 में ही होनी है, पर लॉरेन के गर्भवती होने की वजह से इस शादी को टाल दिया गया था,अंततः इस साल एक सादे समारोह में दोनों शादी कर लेंगे ऐसी खबरें हैं। अब रॉक और लॉरेन परिवार में साथ-साथ रहेंगे।

क्यों खुश हैं एंजेलिना
इस समय एंजेलिना जोली अपने बेटे को लेकर गौरवान्वित हैं। उनका बड़ा बेटा मैैडोक्स जोली-पिट बहुत जल्द साउथ कोरिया की इयोनसई यूनिवर्सिटी में बायोटेक्नोलॉजी पढ़ने जा रहा है। इयोनसई यूनिवर्सिटी के अंडररेटेड इंटरनेशनल कॉलेज में रहकर वह अपनी पढ़ाई पूरी करेगा। 18 साल का मेडॉक्स शुरू से ही लिखाई-पढ़ाई के प्रति बहुत समर्पित रहा है। घर में रहने पर भी किताब लेकर बैठना उसेे बहुत पसंद है। कोरियन विश्वविद्यालय में पढ़ाई के लिए छह माह तक उसने कोरियाई भाषा की शिक्षा ली है। खैर, एंजेलिना बच्चे की इस सफलता से बहुत खुश हैं। अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर वह बेटे को लेकर साउथ कोरिया चली गई हैं। ताकि उसे वहां अच्छी तरह से सेटल करा सके।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.