हरियाणा में मतदान समाप्त, 65 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट !    हरियाणा में चार बजे तक 50.59 प्रतिशत मतदान !    कलानौर और महम में कांग्रेस-भाजपा समर्थकों में हाथापाई !    हरियाणा में तीन बजे तक 46 फीसदी मतदान !    बहादुरगढ़ में भिड़े 2 गुट !    हरियाणा में 2 बजे तक 37 फीसदी मतदान !    हरियाणा में सुबह 11बजे तक 22 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा फतेहाबाद में 27 प्रतिशत पड़े वोट !    छिटपुट शिकायतों के बीच हरियाणा में मतदान जारी !    इस बार पहले से दोगुना होगा जीत का अंतर !    आजाद हिंद फौज के सेनानी का निधन !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On September - 21 - 2019

असीम

अलमारी में कंकाल!
अभिनेता हियू ग्रान्ट ने रूपहले पर्दे पर लिबरल पार्टी के सांसद के किरदार के लिये जितनी तारीफें बटोरी हैं, असल जीवन में वह राजनीति में आने के बारे में दस बार सोचेंगे। कुछ ऐसा ही इस 58 साल के अभिनेता का कहना है। ऐसा नहीं है कि राजनीति उन्हें अपनी तरफ नहीं खींचती है, लेकिन उनके जीवन में इतने सारे सीक्रेट्स हैं कि राजनीतिक अभियान शुरू करने के बाद उनके परिवार को काफी परेशान होना पड़ेगा। अपने इन सीक्रेट्स को उन्होंने अलमारी में रखे एक कंकाल की संज्ञा दी है। वह इस बात को मानते हैं कि पर्दे पर राजनीति करने के बावजूद वास्तविक जीवन में राजनीतिक ज़िम्मेदारियां निभाना बहुत मुश्किल है। बहरहाल अलमारी में कंकाल वाला उनका वाक्य इन दिनों सोशल मीडिया में खूब चर्चा में है।
स्पाइडरमैन और मार्वेल के बीच बढ़ती दूरी
एवेंजर की कहानी अब स्पाइडरमैन में नहीं होगी। इस बीच ऐसा क्या हुआ कि यह सब हो गया? मार्वेल के एक विशेष सूत्र के ज़रिए पता चला है कि इसकी प्रायोजक संस्था डिज्नी और सोनी के बीच व्यावसायिक जटिलता के चलते फिलहाल यह निर्णय लिया गया है। आर्थिक रूप से स्पाइडरमैन पर किसका ज्यादा असर होगा। दरअसल सारी समस्या इसे लेकर ही शुरू हुई है। इतने दिनों से दोनों बहुत सुंदर ढंग से काम कर रहे थे, लेकिन एवेंजर एंडगेम के बाद समस्या शुरू हुई और इस समस्या का निदान न होने की वजह से स्पाइडरमैन को मार्वेल की दुनिया से विदाई लेनी पड़ी है।
घर गृहस्थी में रमेे टोरान्टिना
फिल्म निर्देशन की दुनिया को अलविदा कहने के बाद अब कोएन्टिन टोरान्टिना घर गृहस्थी पर अपना ध्यान दे रहे हैं। 56 साल का यह निर्माता अब पहली बार पिता बनने जा रहा है। पत्नी डैनियल पिक के साथ उनका वैवाहिक जीवन 2018 में शुरू हुआ। इसके कुछ माह बाद ही उन्हें यह खुशखबरी मिली। वैसे इससे पहले टोरान्टिना के जीवन में प्यार या शादी जैसा कोई शब्द ही नहीं था। असल में काम के प्रति वे इतने जुनूनी थे कि एक के बाद एक फिल्म बनाते गये और इस बीच उन्हें अपनी निजी जिंदगी और परिवार के लिये खास वक्त नहीं मिला। अब कहा जा सकता है कि वह एक दुनिया से दूसरी दुनिया में प्रवेश कर रहे हैं। शूटिंग, सेट से अलग घर का कोना उन्हें अपनी तरफ खींच रहा है।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.