एकदा !    रॉबर्ट पायस को 30 दिन का पैरोल !    कच्छ एक्सप्रेस में यात्री से 50 लाख के हीरे, नकदी लूटे !    श्रीनगर, 21 नवंबर (एजेंसी) !    आस्ट्रेलिया ने पाक पर कसा शिकंजा !    जिलों में होने वाले राहगीरी कार्यक्रम अब थीम के साथ ही कराए जाएंगे !    इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हरियाणा भी भागीदार !    हरियाणा में मंत्रियों को मिलेगी ट्रांसफर पावर !    सीएम, डिप्टी सीएम समेत मंत्रियों के छोटे पदनाम तय !    पंचकूला डेरा हिंसा मामले में आरोप तय !    

हेलो हाॅलीवुड

Posted On September - 7 - 2019

असीम

नोलान के राज़
निर्माता क्रिस्टोफर नोलान ने हमेशा से ही अपनी फिल्मों को लेकर गोपनीयता बरती हैं। उनकी फिल्म के पोस्टर के रिलीज़ से पहले तक कोई यह नहीं जान पाता है कि आखिर उनकी फिल्म किस विषय पर केंद्रित है। उनकी नई फिल्म ‘टेनेट’ के मामले में भी इस बात को नजरअंदाज़ नहीं किया गया है। पर कहावत है लाख छिपाओं छुप न सकेगा…लिहाज़ा तमाम सर्तकता के बावजूद ‘टेनेट’ की कास्ट के बारे में लग रही अटकलों पर विराम लग गया है। इस हॉलीवुड फिल्म में डिंपल कपाड़िया एक अहम किरदार कर रही हैं। वैसे डिंपल के मैनेजर ने कहा है कि उनके पास भी ‘टेनेट’ की पूरी स्क्रिप्ट नहीं थी। पर एस्तोनिया में ‘टेनेट’ की शूटिंग के दौरान नोलान और डिंपल कपाडिया को बेहद गंभीर आलोचना करते हुए देखा गया था।

 

क्या कर गईं लेना…
लेना डैनहेम ने हाल ही में, एक इवेंट में ब्रैड पिट को देखकर जो कुछ किया, वह हॉलीवुड में गॉसिप का विषय बन गया है। इसमें कोई संदेह नहीं है, ब्रैड पिट को देखने के बाद आज भी कई हॉलीवुड हस्तियां खुद पर से नियंत्रण खो देती हैं। अवसर था लेना डैनहेम की नई फिल्म के प्रमोशन का। इस प्रमोशन इवेंट में ब्रैड पिट सहित कई एक्टर मौजूद थे। फिर कुछ ऐसा हुआ कि ब्रैड को देखकर उस इवेंट में लेना डैनहेम अपने आपको ज्यादा रोक नहीं पाई। वह ब्रैड के करीब जाकर उन्हें गले लगाना चाहती थीं। लेकिन ब्रैड पिट ने उन्हें संभाल लिया और इस तरह लेना उन्हें किस करने से चूक गईं। लेकिन तब तक पिट और लेना की यह फोटो कई कैमरों में कैद हो चुकी थीं। वैसे लेना बहुत दिनों से ब्रेड के प्रति अपने प्यार का इज़हार करती आ रही हैं।

 

विटनी को मलाल क्यों?
हाॅलीवुड गॉसिप में कभी-कभी पुरानी खबरें भी किसी नये कलेवर के साथ अकसर सामने आ जाती हैं। ऐसी ही एक खबर अमेरिकन रियलिटी शो की एक्ट्रेस विटनी पोर्ट की तरफ से सामने आई है। इस खबर के मुताबिक कभी लिओनार्डो द कैप्रियो ने उन्हें ‘वन नाइट स्टैंड’ के लिये आग्रह किया था। इससे पहले उन दोनों के बीच करीब 6 महीने तक मुलाकातों और डेट का जौर चला था। लेकिन जैसे ही लिओ ने विटनी को अपने घर रात बिताने का प्रस्ताव दिया, वह डर कर पीछे हट गई। उनके मुताबिक लियनार्डो के इस ऑफर से वह काफी नर्वस हो गई थीं और इसलिये अकेले उनके घर जाने का साहस नहीं जुटा पाई। विटनी के मुताबिक उन्हें इस बात का आज मलाल है लेकिन ऐसे रिलेशनशिप का कोई अनुभव न होने की वजह से उनके रिश्तों में दूरी आ गई। जबकि अब इसे ही वह अपने जीवन की सबसे बड़ी भूल मानती हैं। एक दशक पहले की इस मधुरता के बारे में विटनी ने हाल ही में अपने दोस्त कटलर के शो में बात की। उनके मुताबिक वह इस बारे में काफी वक्त से बात करना चाहती थी लेकिन उन्हें लगता था कि कोई इस पर यकीन नहीं करेगा। अब ऐसे मौके के खो जाने से वह डरती हैं, लेकिन वे मानती हैं कि लियो उन्हें फिर से ऐसा निमंत्रण देंगे। फिर उसी तरह का रोमांटिक डिनर हो, वे ऐसा चाहती हैं। लेकिन लिओ की मौजूदा प्रेमिका कैमिला मोरन के रहते ऐसा होना संभव नहीं लगता। बता दें कि करीब 10 साल पहले की यह घटना है जब लियो ‘द हिल्स न्यू विगनिंग’ की इस होस्ट से एक इवेंट में मिले थे और उनके शो की तारीफ करते हुए खुद को विटनी का फैन बताया था। विटनी के मुताबिक वह इस बात पर जल्दी यकीन नहीं कर पाई थीं।


Comments Off on हेलो हाॅलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.